Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र से बहुत उम्मीद, करण जौहर बोले- सभी ने अपना खून पसीना और आंसू बहाए हैं

Brahmastra : फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है। करण जौहर ने अयान मुखर्जी की तारीफ की और कहा कि उन्हें लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी।

Update: 2022-08-20 06:47 GMT

Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Brahmastra : फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर द्वारा मुख्य भूमिकाओं में अभिनीत, ये एक पौराणिक, काल्पनिक, साइंस फिक्शन फिल्म है जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। मीडिया को एक इंटरव्यू में करण जौहर ने न केवल अयान मुखर्जी की तारीफ की, बल्कि फिल्म से जुडी अपनी उम्मीदों को शेयर करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी।

करण जौहर ने की अयान मुखर्जी की तारीफ

मीडिया से बात करते हुए, करण जौहर ने कहा कि वो ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी एक्साटेड हैं। उन्होंने अयान मुखर्जी को सबसे मेहनती फिल्म निर्माता भी करार दिया। उन्होंने आगे ब्रह्मास्त्र को एक ऐसा सब्जेक्ट बताया जिसे 'पहले कभी नहीं देखा होगा' और इस सब्जेक्ट पर अयान ने 10 वर्षों तक काम किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, करण ने आगे कहा, "तो इस तरह की कड़ी मेहनत, अयान, रणबीर (कपूर) आलिया (भट्ट), अमित अंकल (अमिताभ बच्चन), नाग सर (नागार्जुन), मौनी ( रॉय), और ब्रह्मास्त्र की पूरी कास्ट और क्रू को मुझे उम्मीद है कि इसका भरपूर लाभ मिलेगा क्योंकि हर किसी ने ब्रह्मास्त्र के परिमाण के हर हिस्से और फ्रेम में अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं। मैं वाकई में आशा करता हूं कि भारत और दुनिया वास्तव में आए और हमारी फिल्म देखें क्योंकि मैं वाकई में पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ये आपकी प्रशंसा के लायक है। हम सभी 9 सितंबर को आने के लिए तैयार हैं और उम्मीद है कि दुनिया फिल्म को पसंद करेगी। "

हाल ही में, मीडिया के सूत्रों से जानकारी मिली है कि ब्रह्मास्त्र भाग 2 में दीपिका पादुकोण फिल्म का हिस्सा होंगी। मीडिया सूत्रों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र 2 दो प्रमुख पात्रों - महादेव और पार्वती की कहानी के बारे में होगा। "निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण को पार्वती का किरदार निभाने के लिए लॉक कर लिया है। खबर ये भी है कि, दीपिका ब्रह्मास्त्र के अंत में एक कैमियो भी करेंगी, जो अंततः फिल्म को दूसरे भाग में ले जाएगी। 

Tags:    

Similar News