बेबो के जन्मदिन पर कंगना रनौत ने भी किया विश, करीना कपूर की ऐसे की तारीफ

Kareena Kapoor Birthday: बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने बेबो के जन्मदिन के ख़ास मौके पर उन्हें विश किया है और उनकी जमकर तारीफ भी की है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-09-21 09:32 GMT

कंगना रनौत -करीना कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

Kareena Kapoor Birthday:  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपनी फैमली के साथ अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं । अपने जन्मदिन के खास मौके पर वो मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं । जहां से उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं । इस ख़ास मौके पर उनके फैंस और बॉलीवुड के तमाम स्टार्स उन्हें विश कर रहे हैं । वही बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने भी बेबो (bebo) को विश किया है और उनकी जमकर तारीफ भी की है । जिसके बाद से उनका ये पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है ।

कंगना रनौत पोस्ट (फोटो : सोशल मीडिया )

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम (Kangana Ranaut Instagram) स्टोरी पर करीना कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें सबसे गॉरजस अभिनेत्री बताया है। कंगना करीना से हमेशा प्रभावित रही हैं । एक इंटरव्यू के दौरान पंगा गर्ल ने बताया था कि करीना बहुत प्यारी हैं, वो सबसे अधिक गरिमाशाली लोगों में से एक हैं । कंगना ने आगे कहां था कि अगर किसी अभिनेत्री को एक मां और पत्नी बनना हो तो उनकी तरह बने। वह कंगना को हमेशा प्रोत्साहित करती हैं, सकारात्मक संदेश भेजती हैं। कंगना ने करीना को एक प्रेरणादायी महिला भी बताया।

दोनों के बीच अप्रत्यक्ष रूप से टकराव

लेकिन वही दूसरी तरफ कंगना भले करीना को सोशल मीडिया पर उन्हें विश कर रही हो, लेकिन हाल ही में दोनों के बीच अप्रत्यक्ष रूप से टकराव देखने को मिला जब फिल्म 'द इनकार्नेशन- सीता' (The Incarnation – Sita) के लिए देवी सीता के किरदार के लिए करीना कपूर का नाम सामने आया था, लेकिन बाद में ये रोल कंगना रनौत को दिया गया । खबरें तो ये भी थी की दोनों से पहले दीपिका पादुकोण को ये रोल ऑफर किया जा रहा था । करीना के इस रोल के लिए 12 करोड़ मांगे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था ।

Tags:    

Similar News