Kareena Kapoor की ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग हुई शुरू,फोटो शेयर कर दी जानकारी

Kareena Kapoor आजकल बिजी हैं अपने ओटीटी डेब्यू में। करीना कपूर जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली हैं जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गयी है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-11 12:25 GMT

Kareena Kapoor OTT debut Film (Image Credit-Social Media)

The Devotion Of Suspect X: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आजकल बिजी हैं अपने ओटीटी डेब्यू (Kareena Kapoor OTT debut Film) में। जी हाँ करीना कपूर जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली हैं जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गयी है। करीना ने अपनी एक फोटो शेयर कर के इसकी जानकारी दी।

करीना कपूर वैसे तो अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadda) को लेकर चर्चा में हैं जिसमे वो आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नज़र आएँगी। फिल्म की शूटिंग भी लगभग ख़त्म हो चुकी है। इसी के साथ करीना अपने अगले प्रोजेक्ट में भी बिजी हो गयी हैं। उन्होंने ओटीटी डेब्यू की तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल करीना सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion Of Suspect X) में नजर आने वाली हैं। जिसकी फोटो करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

करीना अपने ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कलिम्पोंग में कर रहीं हैं। करीना ने अभी थोड़ी देर पहले फिल्म के सेट पर से अपनी तस्वीर साझा की है जिसमे करीना फिल्म की टीम के साथ नज़र आ रहीं हैं वो बालकनी में बैठीं है हेयर स्टाइलिस्ट उनके बाल बना रही है और दो लोग भी साथ में खड़े नज़र आ रहे हैं। वो भी क्रू मेंबर ही लग रहे हैं। करीना शीशा पकड़ कर खुद को निहार रहीं हैं। साथ ही इस तस्वीर में आपका सारा ध्यान जायेगा पीछे के खूबसूरत नज़ारे पर। जिसमे आपको पहाड़ी इलाके का बेहतरीन व्यू देखने को मिलेगा।

करीना ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है जिसमे लिखा है," कलिम्पोंग में पहला दिन...द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स, हैशटैग सुजॉय घोष।" आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी जपानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित है। करीना के साथ इस फिल्म में जयदीप अहलावत नज़र आने वाले हैं।

फिल्म को लेकर करीना शुरू से ही काफी एक्ससिटेड थीं उन्होंने फिल्म को लेकर कहा भी था कि,"ये मेरे दूसरे बेटे जेह के बाद बेहतरीन कलाकारों और एक्टिंग में वापसी है। फिल्म में कई पहलू हैं हत्या, रहस्य, रोमांच और बहुत कुछ, जो हमारे अमेजिंग निर्देशक सुजॉय घोष के हाथों में है, कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम शुरू करने के लिए काफी एक्ससिटेड हूं।'

Tags:    

Similar News