The Buckingham Murders Release Date: करीना कपूर की मर्डर मिस्ट्री फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

The Buckingham Murders Release Date: करीना कपूर की फिल्म The Buckingham Murders की रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है, इस दिन फिल्म होगी सिनेमाघरों में रिलीज

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-01 11:39 GMT

The Buckingham Murders Release Date

The Buckingham Murders Release Date: करीना कपूर वीरे दी वेडिंग और क्रू जैसी सफल फिल्मों के बाद, करीना कपूर खान और एकता कपूर की फिर साथ आते हुए फिल्म मेकर हंसल मेहता की अगामी फिल्म The Buckingham Murders में काम करेंगी। एकता कपूर व करीना कपूर खान की जोड़ी पहले कॉमेडी फिल्मों की वजह से चर्चाओं में छाई हुई थी। लेकिन अब वो मर्डर मस्ट्री के लिए साथ हाथ मिला रही हैं। इस फिल्म के माध्यम से करीना कपूर खान को बतौर को-प्रोड्यूसर भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म का आज पोस्टर जारी कर इसके रिलीज डेट (The Buckingham Murders Release Date) पर से पर्दा उठा दिया गया है। 

करीना कपूर द बकिंघम मर्डर्स रिलीज डेट (Kareena Kapoor Movie The Buckingham Murders Release Date In Hindi)-

फिल्म के मेकर्स ने दिलचस्प पोस्टर के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म The Buckingham Murders की रिलीज डेट पर से पर्दा उठा दिया है। ऐसे में दर्शक इस मर्डर मिस्ट्री के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। The Buckingham Murders ने BFI लंदन फिल्म (The Buckingham Murders Movie) फेस्टिवल 2023 में अपनी स्क्रीनिंग और जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म बनकर अपनी रिलीज से पहले ही सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। द बकिंघम मर्डर्स जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara से टक्कर लेती हुई नजर आएगी। फिल्म सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। 

द बकिंघम मर्डर्स की कहानी क्या है (The Buckingham Murders Movie Story In Hindi)-

द बकिंघम मर्डर्स एक जबरदस्त थ्रिलर होगी। जिसमें छुपे हुए राज और रिश्तों पर रोशनी डाली जाएगी। साथ ही कहानी में एक छुपी मर्डर मिस्ट्री के रहस्य को सुलझाते हुए देखा जाएगा। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर भी जारी किया है। फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए फिल्म के रिलीज डेट का इंतजार करना होगा। 

Tags:    

Similar News