बेहद खास है कार्तिक आर्यन का बर्थडे सेलिब्रेट करने का अंदाज, जान आप भी रह जाएंगे शॉक्ड

Kartik Aaryan Birthday: आज कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास दिन है। जी हां..आज उनका जन्मिदन है, लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर अपना बर्थडे कैसे सेलिब्रेट करते हैं? आइए हम आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-22 02:30 GMT

Kartik Aaryan Birthday (Image Credit: Social Media)

Kartik Aaryan Birthday: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम ब्वॉय कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज न सिर्फ कार्तिक के लिए बल्कि उनके फैंस के लिए भी बहुत बड़ा दिन है। जहां आज फैंस उनका जन्मदिन बेहद प्यार से सेलिब्रेट करते हैं, तो वहीं कार्तिक आर्यन भी अपना बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि एक्टर ऐसा क्या खास करते होंगे? दरअसल, इस बात का खुलासा कार्तिक आर्यन ने किया है और बताया है कि वह अपना बर्थडे किस तरह से सेलिब्रेट करते हैं।

कैसे सेलिब्रेट करते हैं कार्तिक अपना जन्मदिन?

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे पूछा गया कि वह अपने जन्मदिन पर क्या करते हैं और अपने खास दिन को कैसे सेलिब्रेट करते हैं? इस पर एक्टर ने जवाब दिया- ''मुझे केक, गुब्बारे और मोमबत्तियों के साथ सेलिब्रेट करना पसंद है, क्योंकि मेरे अंदर जो बच्चा है उसे केक और सेलिब्रेशन पसंद है और वह इसे खूब इंजॉय करता है। पहले मेरी मां जन्मदिन पर सत्यनारायण की कथा रखती थीं, फिर यह धीरे-धीरे रस्म बन गई और आज भी यह होता है। जब मेरे जन्मदिन पर पूजा होती है, तो फिर मेरा फेवरेट खाना बनता है जैसे दाल मखनी, पनीर, रायता, पुलाव, पूड़ी और मिठाई में एक स्पेशल खीर जो मेरी मां की स्पेशल रेसेपी है, क्योंकि उसका वैसा टेस्ट कहीं और नहीं मिलता।''


अभी भी मम्मी से पूछकर पैसे खर्च करते हैं कार्तिक

इसी इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने यह भी बताया कि उनके पास कितने पैसे हैं और उन पैसों को कौन संभालता है। एक्टर ने कहा- ''मम्मी मेरे पैसे संभालती हैं पूरे। मुझे ये भी नहीं पता है कि मेरे अकाउंट में है कितना पैसा। है भी कि नहीं, लेकिन मुझे अपनी मां पर बहुत गर्व है। क्योंकि वो डॉक्टर हैं, वो ऑलमोस्ट रिटायर हो चुकी हैं, जिन्होंने अपना सब कुछ अपने प्राइम पर छोड़ दिया और उन्होंने मेरे लिए ये काम करना शुरू कर दिया। शायद उन्हें लगता था कि इस काम में मैं डुबा दूंगा अपने आप को। मम्मी मुझे पर्सनल खर्च के लिए पॉकेट मनी देती हैं। कोई काम हो तो पैसे खर्च करने के लिए उनसे परमिशन लेनी पड़ती है।''


इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर ने साल 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने पांच मिनट का मोनोलॉग दिया था, जिसने फिल्म को सुपरहिट बना दिया था और कार्तिक का करियर चमका दिया था। बिना किसी गॉडफादर की मदद के कार्तिक ने बॉलीवुड में अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाई है। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज में हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था। वहीं, अब वह बहुत जल्द कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देंगे।



 


Tags:    

Similar News