Katrina Kaif Birthday Special: बैडबॉय के साथ घंटो किया था लिपलॉक की प्रैक्टिस 

Katrina Kaif बॉलीवुड की काफी सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं और आज उनका बर्थडे है। कैटरीना आज 36वर्ष की पूरी हो जायेंगी| कैटरीना ने अपनी ज़िन्दगी में कई फिल्मों में काम किया जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

Update: 2019-07-16 10:29 GMT

एंटरटेनमेंट डेस्क: Katrina Kaif बॉलीवुड की काफी सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं और आज उनका बर्थडे है। कैटरीना आज 36वर्ष की पूरी हो जायेंगी| कैटरीना ने अपनी ज़िन्दगी में कई फिल्मों में काम किया जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। लेकिन इन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू जब फिल्म बूम से किया था। तब वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

Full View

यह भी पढ़ें... Bollywood: Karan Johor की इस सुपरहिट फिल्म को मेलबर्न में दिखाया जाएगा

लेकिन इस फिल्म के एक लिपलॉक सीन पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। फिल्म में कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर के बीच लिप लॉक हुआ था, लेकिन ये गुलशान के लिए इतना आसान नहीं था।

Full View

यह भी पढ़ें... Bollywood: Shahid Kapoor ने ‘Kabir Singh’ इस शख्स के कहने पर की थी

एक इंटरव्यू के दौरान गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि फिल्म बूम के लिए दिया जाने वाला किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल सीन था। इसके लिए उन्होंने एक कमरे में जाकर कैटरीना के साथ प्रैक्टिस की थी। इसी दौरान वहां अमिताभ बच्चन आ गए। हालांकि वो इसे देखकर चीयर करने लगे और वहां से चले गए। गुलशन ने कहा कि इसके बाद तो बस स्ट्रेस बढ़ा था..और कुछ नहीं।

Full View

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News