Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल अपने हनीमून पर जायेंगे इस खूबसूरत प्लेस पर

Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding: शादी की तैयारियों के बीच लोगों को मन में ये भी सवाल उठ रहे हैं कि शादी के बाद ये जोड़ा हनीमून(Katrina Vicky Honeymoon plan) पर कहां जाने वाले हैं

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-12-03 06:19 GMT

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल (photo : सोशल मीडिया ) 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding: बॉलीवुड में जब से शादियों का सीजन शुरू हुआ है तब से कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif-Vicky Kaushal ki shadi ) की ख़बरें आग की तरह फैली हुई है। हर दिन नए अपडेट्स सुनकर उनके फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं और हो भी क्यों ना, लम्बे समय से लोगों के दिलों दिमाग पर राज कर रहीं कैटरीना कैफ आखिरकार शादी को करने जा रही हैं। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कैट जब भी कैमरे के सामने आती हैं चाहने वालों की धड़कने थम जाती हैं। वहीं उरी फिल्म से लड़कियों के नए क्रश बने विक्की कौशल की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है। उनकी एक स्माइल पर लड़कियां मर-मिटने को तैयार रहती हैं।

शादी की तैयारियों के बीच लोगों को मन में ये भी सवाल उठ रहे हैं कि शादी के बाद ये जोड़ा हनीमून(Katrina Vicky Honeymoon plan) पर कहां जाने वाले हैं । वैसे आपको बता दें, कैटरीना कैफ को लंदन, इटली, स्पेन, दुबई और हवाना में छुट्टियाँ बिताना पसंद हैं। समय समय पर वो काम से फुर्सत पाते ही इन जगहों पर जाना पसंद करती हैं। जबकि होने वाले दूल्हे राजा विक्की कौशल को इटली में बुरानो द्वीप पर समय बिताना अच्छा लगता है। अब देखना ये है कि दोनों मिलकर कौन से खूबसूरत जगह का चुनाव करने वाले हैं।

काम से नहीं लेंगे ब्रेक

वहीं दूसरी तरफ यह भी ख़बरें हैं कि दोनों स्टार्स शादी के बाद अपने काम से ब्रेक नहीं लेने वाले हैं। दोनों ने अपने काम को लेकर जो भी कमिटमेंट किये हैं उसे दोनों पूरा करने वाले हैं। जिसके चलते हनीमून का प्लान कैंसिल किया जा सकता हैं। वर्कफ्रंट की बात हो रही हैं तो बता दें, कैटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म (katrina kaif upcoming movies) की लिस्ट में फोन भूत (Phone Bhoot) और टाइगर 3 (Tiger 3)  है। विक्की कौशल की लिस्ट (vicky kaushal upcoming movies ) में गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) और सैम बहादुर जैसी फ़िल्में हैं।

7 दिसंबर से शुरू शादी के फंक्शन

इस साल की कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की ग्रैंड शादी की तैयारियां तेज़ कर दी गयी है। (katrina kaif vicky kaushal marriage venue) राजस्थान के सवाई माधोपुर के हैरिटेज होटल्स में उनकी शादी की तैयारियां चल रही हैं। विक्की और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर को होने वाली हैं। ख़बरों की माने तो 7 दिसंबर से शादी के फंक्शन शुरू हो रहे हैं। जिसमें संगीत फंक्शन होगा। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के शादी फंक्शन में डांस ट्रूप भी मुंबई से आने वाला है जो कैट के सभी पॉपुलर गाने पर परफॉर्म करेगा। 8 दिसंबर को मेहँदी का फंक्शन होने की खबरे हैं । इस दिन कैटरीना कैफ के हाथों पर सोजन की मेहंदी लगेगी। जिसकी कीमत 1 लाख रुपए बताई गयी है। 10 को दोनों रिसेप्शन देने वाले हैं।

मोबाइल फ़ोन ले जाना मना

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की ख़बरों को देखते हुए विक्की कौशल और कैटरीना अपनी गेस्ट लिस्ट में संशोधन कर दिया है। शादी में किसी मेहमान को मोबाइल ले जाना सख्त मना है । जिसका ख़ास ध्यान रखा जायेगा। ऐसा इस लिए ताकि उनकी तस्वीरें लीक ना हो सके।

Tags:    

Similar News