विक्की-कैटरीना का विवाह संपन्न हुआ, दूल्हा-दुल्हन गुलाबी रंग के मैचिंग वेडिंग आउटफिट में दिखाई दिए

Katrina-Vicky Wedding Updates: विक्की - कैटरीना ने करोड़ो युवा दिलों के धड़कनों को तोड़ते हुए आज शादी कर ली। शादी में आतीशबाजियों से पूरा जयपुर गूंज उठा है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2021-12-09 15:31 GMT

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

Katrina Kaif And Vicky kaushal Live Wedding Updates : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्म आखिरकार पूरी हो गई है। प्रेमी युगल मंडप में पहुंच शादी की रस्मों को अच्छी तरह से निभाया है। विवाह स्थल पर मौजूद बड़े लोगों ने नवविवाहित जोड़े को ढेर सारा आशीर्वाद दिया है। इसी के साथ उनके सह - कलाकारों ने उन्हें नवविवाहित जीवन में प्रवेश करने के लिए बधाई दी है। कैटरीना कैफ के प्रशंसक काफी समय से जानना चाहते थें कि वो किस रंग का लहंगा पहनकर दुल्हनिया बनेंगी। तो बता दें कि कैटरीना कैफ ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा बनाया गया गुलाबी लहंगा पहना है। बेहद आकर्षक और भारी लहंगे में अभिनेत्री बला की खूबसूरत लग रही थी। अभिनेत्री ने फूलों से सजी एक सुंदर डोली में एंट्री की है। दूल्हा और दुल्हन दोनों को किले के शीश महल क्षेत्र में स्थित खूबसूरती से सजाए गए मंडप में लाया गया था। यहीं पर दोनों ने अपनी शादी का मंत्रोच्चारण किया ।

शाहरुख के बेटे आर्यन खान के मौजूद होने की खबर है

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए आज बड़ा महत्वपूर्ण दिन है। आज ही के दिन वो अग्नि को साक्षी मानते हुए शादी के बंधन में बंध गए हैं। विक्की कौशल ने अपनी दुल्हनिया के साथ मैचिंग करते हुए गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी थी। विक्की सेहरा बंदी के बाद एक विंटेज कार में बैठकर मंडप की ओर आए थें। वहीं अंगद बेदी, सनी कौशल और परिवार के अन्य सदस्य सहित उनकी सभी बारातियां उनके साथ थी। वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी कुछ समय पहले इस हाई प्रोफाइल शादी के लिए जयपुर पहुंचे थे। उनके बाद सारा अली खान के इस शादी में शिरकत करने की खबर है। बॉलीवुड के किंग खान को अपने परिवार के साथ इनवाइट किया गया था। लेकिन बुधवार को समारोह में उनके बेटे आर्यन खान के मौजूद होने की खबर है।


फैंस को शादी के वीडियो की आधिकारिक रिलीज का इंतजार करना होगा

माना जा रहा है कि इस समारोह में कैटरीना कैफ की करीबी दोस्त और सह-कलाकार रह चुकीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी शामिल होंगी। इस बड़े दिन के लिए अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की उपस्थिति भी उम्मीद की गई है। हालांकि इसकी पुष्टि नही हो पाई है। चूंकि कार्यक्रम स्थल पर फोन की अनुमति नहीं है, प्रशंसकों ने कल किले के बाहर से आतिशबाजी देखी, जो बॉलीवुड सितारों और दूल्हा और दुल्हन के परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक शानदार समारोह आयोजित होने का संकेत देता है। फैंस को कैटरीना कैफ की शादी के वीडियो की आधिकारिक रिलीज का इंतजार करना होगा। बाहर के मीडिया और मेहमानों को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें लेने की अनुमति नहीं है।

विक्की - कैटरीना की शादी में 60 प्रकार का व्यंजन पका है

विक्की - कैटरीना की शादी के उपलक्ष्य में राजस्थान के सोजत शहर में लगातार संगीत समारोह की व्यवस्था की गई है। नवविवाहित जोड़े के विवाह में 60 से अधिक व्यंजन शामिल थे। शादी बहुत धूमधाम से हुई है। अब थोड़ी देर में रिसेप्शन पार्टी की शुरुआत हो जाएगी। अभी भी कुछ ऐसे मेहमान हैं, जो विक्की - कैटरीना को आशीर्वाद देने आ रहे हैं। वीआईपी मेहमानों के सुरक्षा और पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई आदि की जिम्मेदारी पंचायत को दी गई है। जबकि वीआईपी आवाजाही के दौरान यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी बड़वारा पुलिस की है। अभी भी कुछ मेहमान आने वाले हैं। इस सूची में शशांक खेतान,आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल शामिल हैं।

Tags:    

Similar News