Khatron Ke Khiladi 12: इस वजह से गंवाया रुबीना दिलाइक ने 'टिकट टू फिनाले' पाने का मौका, बिना टास्क वापसी

Khatron Ke Khiladi 12: जहां हर प्रतियोगी ने बड़ी चुनौती के लिए खुद को तैयार किया, वहीं बॉस लेडी रुबीना दिलाइक ने इस वजह से ये मौका गंवा दिया।

Update: 2022-09-10 13:04 GMT

Khatron Ke Khiladi 12 (Image Credit-Social Media)

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी 12 अब अपने अंतिम चरण की तरफ बढ़ रही है वहीँ धीरे धीरे टास्कस भी कठिन होते जा रहे है क्योंकि कंटेस्टेंट्स अब फाइनल में टिकट पाने की कोशिश में जुट गए हैं। ये वीकेंड खतरों के खिलाड़ी के दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है जहाँ 'टिकट टू फिनाले' की शुरुआत करके मेकर्स एंटरटेनमेंट की डोज़ को दुगना करने वाले हैं। जैसे-जैसे शो का सफर अपने ग्रैंड फिनाले के करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे कॉम्पिटिशन और भी तेज होता जा रहा है। वहीँ फैंस बभी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और साथ ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस साल विनर का खिताब कौन हासिल करेगा! दूसरी तरफ, कंटेस्टेंट्स 'टिकट टू फिनाले' वीक के लिए अपनी कमर कसने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

जहां हर प्रतियोगी ने बड़ी चुनौती के लिए खुद को तैयार किया, वहीं बॉस लेडी रुबीना दिलाइक ने अस्वस्थ होने की वजह से ये मौका गंवा दिया। 'टिकट टू फिनाले' राउंड कंटेस्टेंट्स के लिए शो में फाइनलिस्ट के रूप में अपनी जगह बनाने का सही मौका है; हालाँकि, स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण, रुबीना दिलाइक इसका हिस्सा नहीं होंगी। वैसे वो 'टिकट टू फिनाले' राउंड में पहले कंटेस्टेंट के रूप में अपना स्थान सुरक्षित कर सकती थी। आने वाले एपिसोड में, होस्ट रोहित शेट्टी रुबीना को दूसरा मौका देते हैं क्योंकि वो फैसल शेख और निशांत भट को उनका प्रॉक्सी बनने और उनकी ओर से कॉम्पिटिशन करने के लिए कहते है। हालांकि, एक रणनीतिक दृष्टिकोण से, दोनों ही इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर देते हैं क्योंकि वो खेल से हर संभावित कंटेस्टेंट को बाहर करना चाहते हैं। रुबीना इस बात से काफी दुखी भी हुईं , लेकिन उन्हें विश्वास है कि ठीक होने के बाद वो मच अवेटेड फिनाले तक पहुंचने का एक और रास्ता खोज लेगी।

वहीँ दूसरी तरफ शो में एंटरटेनिंग एलिमेंट को शामिल करते हुए इस वीक राजीव अदतिया ने रोहित शेट्टी के लिए एक इंटरेस्टिंग लेटर लिखा और उसे पढ़कर सभी खूब हँसे । 'टिकट टू फिनाले' वीक के अंत में, केवल दो कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के खिलाफ कॉम्पिटिशन करेंगे, और दर्शक इस सीज़न के अपने पहले फाइनलिस्ट को देखेंगे।

Tags:    

Similar News