Bhojpuri Hit Songs: गर्मी में खेसारी ने काजल राघवानी को दी ऐसी सलाह, सुन शर्म से लाल हो जाएंगे आप, देखें हॉट वीडियो

Bhojpuri Gana Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की बात ही कुछ और होती है।

Update: 2023-07-20 12:58 GMT
Bhojpuri Gana Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की बात ही कुछ और होती है। आपसी विवाद के पहले दोनों एकसाथ कई फिल्मों और गानों में काम कर चुके थे, जो सुपरहिट हुए थे। खेसारी और काजल की साथ की फिल्में और गाने तो आज भी दर्शक खूब देखते हैं, तभी तो इन दोनों के गाने आज भी खूब ट्रेंड करते हैं। इनके गानों को इतना अधिक व्यूज मिल चुका है कि आप उसे देख चौंक ही जायेंगे। फिलहाल आज हम यहां काजल राघवानी और खेसारी के ट्रेंड कर रहे एक गाने के बारे में बताने जा रहें हैं जिसका नाम "कूलर कुर्ती में लगा ला" है।

बेहद धमाकेदार है खेसारी और काजल राघवानी का ये गाना

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करना लाजमी है, क्योंकि फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर एकसाथ देखना बेहद मिस करते हैं और ऐसे में वे दोनों के पुराने गाने देखकर ही खुश हो जाते हैं। वहीं बात अगर "कूलर कुर्ती में लगा ला" गाने की करें तो यह गाना बेहद जबरदस्त है, और यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है। बता दें कि यह गाना लगभग चार साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, लेकिन आज भी इसका जलवा बरकरार है।

गाने की बीट सुन थिरक उठेंगे आप

"कूलर कुर्ती में लगा ला" म्यूजिक वीडियो की बीट इतनी कमाल की है कि सुनते ही आप आउट ऑफ कंट्रोल हो जायेगे और थिरकने लगेंगे। काजल और खेसारी का यह गाना सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में काजल राघवानी का शानदार डांस मूव्स भी देखने को मिल रहा है, वहीं खेसारी भी गाने में चार चांद लगाने वाला काम कर रहें हैं।

गाने को मिल चुके हैं ताबड़तोड़ व्यूज

वीडियो सॉन्ग "कूलर कुर्ती में लगा ला" को मिले अबतक के व्यूज की संख्या के बारे में आपको बताएं इसे 340 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है, आप इसी से गाने की सफलता का अंदाजा लगा सकते हैं। यह गाना आज भी दर्शकों के बीच उतना ही पॉपुलर है और दर्शक इसे बार-बार सुनना पसंद करते हैं। इस धमाकेदार गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखें हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने कंपोज किया है।

Tags:    

Similar News