Bhojpuri Film: खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा की आएगी बारात' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन देख पाएंगे आप

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव की मच अवेटेड फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ की रिलीज़ डेट सामने आ गयी है जिससे उनके फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं।

Update: 2022-12-08 06:36 GMT

Khesari Lal Yadav (Image Credit-Social Media)

Khesari Lal Yadav : भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव काफी समय से चर्चा में हैं। जहाँ उनके गाने को सबसे ज़्यादा व्यू मिलने के चलते यूट्यूब के ट्रेंडिंग म्यूजिक वीडियो में उन्होंने टॉप 10 में जगह बनाई वहीँ कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के चलते भी वो सुर्ख़ियों में रहे अब वहीँ उनकी मच अवेटेड फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ गयी है जिससे उनके फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं।

भोजपुरी सिनेमा ने पिछले कुछ सालों में लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। वहीँ भोजपुरी स्टार्स भी दर्शकों को खूब पसंद आते रहे हैं। उनकी फाइलों म्यूजिक वीडियो सभी का फैंस काफी इंतज़ार करते हैं। वहीँ अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा की आएगी बारात' की रिलीज डेट सामने आ गयी है। वहीँ इस खबर को अनाउंस करते हुए खेसारी भी काफी खुश नज़र आये।

.दरअसल खेसारी की अपकमिंग फिल्म 'राजा की आएगी बारात' 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। साथ ही इस खबर ने खेसारी लाल के फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट के साथ ही साथ फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया है। जिसमे खेसारी काफी दमदार अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं जिसमे वो एक तलवार पकडे दिख रहे हैं ,इसके सामने आने के बाद बाद से ही इस फिल्म का बज़ लोगों के बीच बना हुआ है।

इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ सुदीक्षा झा, संयुता रॉय, संजय पांडेट भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म राजा की आएगी बारात एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। ये पहली बार नहीं है जब उनके फैंस उन्हें इस अवतार में देखेंगे इसके पहले भी उनके फैंस उन्हें एक्शन करते हुए देख चुके है और उनके किरदारों को काफी पसंद भी करते आये हैं। अब वहीँ दर्शकों के लिए ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि इस फिल्म में खेसारी अपनी पिछली एक्शन फिल्मों से कैसे अलग नज़र आएंगे।

Full View

गौरतलब है कि खेसारी काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। वो अपनी बात कहते हुए काफी भावुक भी हो गए थे। दरअसल कोई उनकी बेटी की तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करके अश्लील गाने बना रहा था जिसे इंटरनेट पर अपलोड भी किया गया था। जिसके बाद खेसारी काफी परेशान हुए उन्होंने भावुक होते हुए कहा था कि वो अपनी बेटी का सामना कैसे करेंगे फिर उन्होंने कहा कि एक पिता को मजबूर मत करिये।

Tags:    

Similar News