Kick 2 Budget: सलमान खान की फिल्म किक 2 का बजट सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Kick 2 Salman Khan: सलमान खान की अपकमिंग मूवी Kick 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए तैयार है, जानिए इस बार क्या होगा सलमान खान की फिल्म में खास..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-12 09:37 GMT

Kick 2 Budget

Salman Khan Movie Kick 2: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योकि सलमान खान (Salman Khna) के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म Kick के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। बता दे कि उनका ये लंबा इंतजार अब जाकर खत्म होने वाला है। बता दे कि सलमान खान की Kick 2 को लेकर ऑफिशियली एनाउंसमेंट कर दिया गया है। बता दे कि Kick 2 के रिलीज डेट से लेकर फिल्म से जुड़े कई सारे अपडेट सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। चलिए आज हम आपको बताते है कि सलमान खान की फिल्म Kick 2 से संबंधित अपडेट क्या है। 

सलमान खान की किक 2 कब रिलीज होगी ( Kick 2 Release Date)-

साल 2014 में सलमान खान की फिल्म किक बड़े पर्दे पर सुपर-डुपर हिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। रिलीज के बाद से ही फैंस को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। बता दे कि सलमान खान की फिल्म Kick 2 की शूटिंग 2024 में शुरू होगी और फिल्म सिनेमाघरो में ईंद 2025 (Kick 2 Kab Aayegi) के पहले हफ्ते में रिलीज होगी। 


किक 2 कास्ट ( Kick 2 Cast)-

सलमान खान की फिल्म किक 2 को इस बार साजिद नाडियाडवाला नहीं साउथ के निर्दशक एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) करेंगे। लेकिन Kick 2 के पूरे प्रोजेक्ट पर साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiyawala) का ध्यान रहेगा। अभी सिर्फ सलमान की फिल्म Kick 2 के डायरेक्टर को लेकर ही अनाउंसमेंट की गई है, फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर किसी प्रकार की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई है। 

किक 2 स्टोरी (Kick 2 Story)-

 किक 2 (Kick 2)  कि इस बार स्क्रिप्ट एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) और उनकी टीम द्वारा लिखी गई है। खबरो कि माने तो, साजिद ने जैसे ही स्क्रिप्ट को सुना, तो उनके दिमाग में पहला नाम सलमान खान का आया। जिसके बाद साजिद ने सलमान खान (Salman Khan)  से इस विषय में बात की और सलमान खान उनके साथ इस फिल्म में काम करने के लिए मान गए। फिल्म की स्टोरी कैसी है इसके बारे में अभी तक किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इतना अनुमान लगाया जा सकता है कि इस बार Kick 2 में साउथ की फिल्मों का एक्शन देखने को मिलेगा।  

किक 2 बजट (Kick 2 Budget)-

किक 2 (Kick 2) का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है। बता दे कि फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में किया जाएगा। इस फिल्म का कुल बजट 400 करोड़ (Kick 2 Budget) रूपए बताया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News