Kill Movie : किल मूवी की कहानी क्या है, जिसकी वजह से फिल्म ने रच दिया इतिहास

Kill Movie Story In Hindi: लक्ष्य और राघव जुयाल की फिल्म किल रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है, चलिए जानते हैं किल मूवी की कहानी क्या है व अन्य जानकारी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-03 05:52 GMT

Kill Movie Story 

Kill Movie Story: करण जौहर की फिल्म किल (Kill Movie) फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों को प्रभावित करने के बाद 5 जुलाई 2024 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आजतक की 'सबसे हिंसक' भारतीय फिल्म के रूप में किल मूवी जानी जाएगी। इस फिल्म की सबसे बड़ी बात है कि इस फिल्म में कोई बड़ा सुपरस्टार या कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं है। करण जौहर ने खुद इस फिल्म को आजतक की सबसे हिंसक फिल्म का दर्जा दिया है। फिल्म को देखने से पहले ही मेकर्स ने दर्शको को चेतावनी दी है, यदि आपको खून-खराबा पसंद नहीं है, तो आप इस फिल्म को ना देखे। चलिए जानते हैं क्या है किल मूवी की कहानी में ऐसा और कैसी है फिल्म

किल मूवी स्टोरी (Kill Movie Story In Hindi)-



 किल मूवी की कहानी (Kill Movie Story) हत्या के अनोखी साजिश पर आधारित है। फिल्म (Kill Movie) की कहानी वास्तव में काफी ज्यादा प्रभावित करने वाली है। अमृत (लक्ष्य), एक कमांडो, अपने साथी सेना के जवान (अभिषेक चौहान) के साथ पटना से नई दिल्ली के लिए ट्रेन में चढ़ता है, ताकि वह अपने जीवन के प्यार, तूलिका (तान्या मानिकतला) के साथ रह सके। एक दिन पहले ही उसकी सगाई हुई थी, जिसे रोका नहीं जा सकता था क्योंकि अमृत एक मिशन पर था, लेकिन तूलिका अमृत से ही शादी करना चाहती है। हालांकि, ट्रेन की सवारी के दौरान, फानी (राघव जुयाल) के नेतृत्व में डाकुओं का एक समूह चुपचाप प्रवेश करता है और पागलपन फैलाता है। ये कोई साधारण डाकू नहीं हैं - उनके पास जैमर लगे हैं, उन्होंने अपने शटर खींचकर ट्रेन के बाकी हिस्सों से तीन बोगियों को काट दिया है। पैसा उनका एकमात्र लक्ष्य है, भले ही इसके लिए उन्हें हत्या करनी पड़े

Kill Collection Day 1: राघव व लक्ष्य की किल मूवी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हिट या फ्लॉप

अमृत ​​और उसका दोस्त उन्हें रोकते हैं - लेकिन केवल एक हद तक। आखिरकार, यह 20 लोगों के खिलाफ दो लोग हैं, जो बाद में 40 हो जाते हैं। लेकिन, फिर कुछ ऐसा होता है जो अमृत को परेशान करता है, और तब सब कुछ बिगड़ जाता है।

अमृत और उसका दोस्त उन्हें रोकते हैं। लेकिन केवल एक हद तक, आखिरकार यह 20 लोगों के खिलाफ दो लोग हैं, जो बाद में 40 हो जाते हैं। लेकिन कहानी में तब एक अजीबो-गरीब मोड़ लेती है, जिसकी वजह से अमृत एकदम परेशान हो जाता है। और सबकुछ बिगड़ जाता है। कर्तव्य व भावना के बीच की रेखाओं को धुंदला करते हुए क्योकि कहानी के हर एक मोंड का मतलब जीवन या मृत्यु हो सकता है। किल मूवी ये बयां करती है कि एक आदमी अपने भाग्य को फिर से लिखने के लिए प्यार में कितनी दूर तक जा सकता है। पूरी फिल्म (Kill Movie Story In Hindi) देखने के लिए आपको 5 जुलाई 2024 तक का इंतजार करना होगा। 

किल मूवी रिव्यू ( Kill Movie Review In Hindi)-



किल फिल्म (Kill Movie)  की कहानी को देखकर ऐसा लगता है कि ये एक बदला लेने वाली फिल्म है। फिल्म (Kill Movie) को शुरूआत में देखकर आपको लगेगा ही नहीं की ये फिल्म आगे जाकर इतनी हिंसक होने वाली है। राघव जुयाल को देखकर आपको लगेगा, कि पेट्रोल पंप पर मिला हुआ एक ऐसा व्यक्ति जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को चलाने के लिए छोटी-मोटी चोरीयाँ करता होगा। इस फिल्म को यदि कुछ खास बनाता है तो इस फिल्म की कहानी के साथ ही साथ इस फिल्म के किरदारों की एक्टिंग और फिल्म (Kill Movie) की कोरियोग्राफी, फिल्म को बहुत-ही बेहतरीन तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया गया है। फिल्म को देखते हुए आप बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे, आपको हर पल यही लगेगा की आगे क्या होने वाला है। शायद यही बात है जो आपको अपनी सीट पर बांधकर रखने के लिए मजबूर कर देगी। 

इस पूरे फिल्म (Kill Movie Story) की कहानी राघव व लक्ष्य पर आधारित है। इसमें तान्या मनकतला को ज्यादा स्क्रीन पर देखने को नहीं मिलेगा। फिल्म में इतना खून-खराबा दिखाया गया है कि यदि आपको खून-खराबा देखना नहीं पसंद है, तो आपको उल्टी भी आ सकती है। ये एक थ्रिलर फिल्म नहीं है लेकिन फिल्म (Kill Movie) में दिखाए गए खून-खराबे ने इसको थ्रिलर फिल्म बना दिया है। पागलपन और तबाही भले ही सही न हो, लेकिन खून-खराबे के साथ एक बिंदु के बाद आपको फिल्म देखकर मजा आएगा। जबकि आप अभी भी अपनी सीट पर कांप रहे होंगे। यह न केवल सबसे खूनी एक्शन फिल्म है, बल्कि यह भी साबित करती है कि भारतीय सिनेमा बिना किसी नाच-गाने के भी एक्शन ड्रामा बना सकती है!  ये फिल्म ये साबित करती है कि किसी भी फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए किसी बड़े सितारों की आवश्यकता नहीं होती है। 

किल मूवी रिलीज डेट (Kill Release Date)-

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंन में बनी फिल्म किल (Kill Movie) सिनेमाघरों में दर्शकों को 5 जुलाई 2024 (Kill Movie Release Date) को देखने को मिलेगी। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही वैश्विक स्तर पर अपनी एक अलह पहचान बना ली है।

किल मूवी कास्ट (Kill Movie Cast)-



Kill Movie का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है व धर्मा प्रोडक्शंन के लिए करण जौहर व अपूर्व मेहता व सिख्या एंटरटेनमेंट के लिए गुनीत मोंगा कपूर व अचिन जैन द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म में राघव जुयाल व तान्या मानिकतला नजर आएंगे।

हॉलीवुड के डायरेक्टर करेंगे इसे निर्देशित (Kill Movie Remake In English)-

'जॉन विक' के निर्देशक चैड स्टेल्स्की और उनकी प्रोडक्शन कंपनी 87इलेवन एंटरटेनमेंट , लायंसगेट के लिए भारतीय एक्शन फिल्म ' किल ' का अंग्रेजी भाषा में रीमेक बना रहे हैं।यह घोषणा मूल हिंदी-भाषा “किल” की रिलीज से पहले की गई है।

Tags:    

Similar News