धर्मेंद्र की खूबसूरत बहूरानी: इनकी खूबसूरती पर ढ़ाई किलो हाथ वाले सनी हैं 'फिदा'

इतना ही नहीं पूजा देओल बेहद खूबसूरत हैं, वे बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। पूजा को घर का काम करना और किताबें पढ़ने का शौक है वो अपने खली समय में किताबें पढ़ती हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में सनी देओल ने गुरूदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के तरफ से चुनाव लड़ा और जीतकर और सांसद बने हैं।

Update: 2020-01-29 12:19 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता धर्मेंद्र को तो हर कोई जानता है। इन्होंने अपने सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। इनका लगभग पूरा परिवार फिल्मी दुनिया से जुड़ा है।

धर्मेन्द्र के बेटे बड़े बेटे सनी देओल भी बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। सनी देओल एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने एक से बढ़ एक सुपरहिट फ़िल्में दी है। लेकिन इनकी निजी जिंदगी में बारे में ऐसे बहुत सी बातें है,जो लोग जानना चाहते हैं तो आइए हम आपको सबसे पहले उनकी पत्नी के बारे में बताते हैं

सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से ही शादीशुदा थे-

बता दें कि धर्मेन्द्र के बेटे बड़े बेटे सनी देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादी कर ली थी। सनी ने अपनी डेब्यू फिल्म बेताब 1983 की रिलीज के अगले साल ही 1984 में शादी की थी। सनी देओल अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चुप ही रहते हैं। उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा कोई नहीं जानता है। यहां तक कि उनकी पत्नी को भी काफी कम लोग ही जानते हैं।

ये भी पढ़ें—खाने में मोदी का इतना खर्च: इन लजीज व्यंजनों से भरी रहती है थाली

सनी देओल की पत्नी का नाम है पूजा देओल-

सनी देओल की पत्नी की पत्नी का नाम पूजा देओल है। पूजा सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहना ही पसंद करती है। सनी देओल जहां बॉलीवुड में काम करके अपना खूब नाम कमा रहे थे। वही उनकी पत्नी पूजा घर में रहकर अपनी ग्रहस्ती को बखूबी संभाल रही थी। उन्होंने अपने परिवार को पूरा समय दिया जिससे की बच्चों को भी कभी पिता के ज़्यादा साथ न रहने का एहसास न हो।

पूजा देओल के आगे बॉलीवुड की हीरोइन फेल-

इतना ही नहीं पूजा देओल बेहद खूबसूरत हैं। वे बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। पूजा को घर का काम करना और किताबें पढ़ने का शौक है वो अपने खली समय में किताबें पढ़ती हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में सनी देओल ने गुरूदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के तरफ से चुनाव लड़ा और जीतकर और सांसद बने हैं।

Tags:    

Similar News