Koffee With Karan 7: करण जौहर बोले बॉलीवुड को किया गया 'बदनाम', देखें रणवीर सिंह और आलिया ने क्या किया

Koffee With Karan 7: करण ने पिछले दो वर्षों में बॉलीवुड के 'अपमान' की चर्चा की। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि मैं एक और सीज़न के साथ कभी वापस नहीं आऊंगा।

Update: 2022-07-09 03:22 GMT

Koffee With Karan 7 Ranveer Singh and Alia Bhatt (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफ़ी विद करण 7 का प्रीमियर आखिरकार 7 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो गया है। करण के शो के इस नए सीजन में सबसे पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट थे। करण का शो जाना जाता है मजेदार खुलासे करने,इंटरेस्टिंग गेम्स खेलने और स्पष्ट बातचीत के लिए। इस दौरान करण ने पिछले दो वर्षों में बॉलीवुड के 'अपमान' की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि मैं एक और सीज़न के साथ कभी वापस नहीं आऊंगा।

करण जौहर ने एपिसोड की शुरुआत ये कहकर की कि कैसे उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कॉफ़ी विद करण का एक और सीज़न होगा। जब रणवीर ने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों है, तो करण और आलिया ने मजाक में कहा कि वो कैसे चीजों से अनजान हैं। करण ने रणवीर को 'गजनी से परे गजनी' भी कहा, ये बताते हुए कि वो चीजों को कैसे भूल जाते हैं। फिर उन्होंने कहा, "क्या आप जानते हैं कि एक इंडस्ट्री के रूप में हमें बदनाम किया गया था? हमें पूरी तरह से दो साल के लिए कालकोठरी में डाल दिया गया था। और बहुत कुछ से मैं भी गुज़रा हूँ । और वो आसान समय नहीं था। और उस समय, ये ऐसा था जैसे हर बार कॉफ़ी विद करण का उल्लेख करने पर सांप के इमोजी सामने आते थे। और एक समय में, मैंने भी सोचा था कि मैं इस शो के साथ कभी वापस नहीं आऊंगा, क्योंकि बहुत हमले हुए थे और उन दो वर्षों में आप कहां थे रणवीर। "

इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि उन्हें हमेशा से पता था कि शो के कई नए सीजन आएंगे। इसके बाद उन्होंने कहा, "मुझे इसमें कोई शक नहीं था और न ही मुझे ऐसा लगता है कि आप आगे भी इस शो के ज़्यादा से ज़्यादा सीज़न करेंगे क्योंकि वो सब बातें निराधार, और गलत है।"

करण ने रणवीर की बात पर सहमति जताई और कहा कि ये मुख्य रूप से 'नामहीन' और 'फेसलेस' ट्रोल थे जिन्होंने उन्हें निशाना बनाया। उन्होंने ये भी कहा कि ट्रोल या तो उन्हें 'गेजो' कहेंगे या उनके लिए सांप वाले इमोजी का इस्तेमाल करेंगे। "मेरा कौन सा हिस्सा सांप जैसा लगता है या लगता है, मुझे नहीं पता।

करण जौहर भले ही ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं लेकिन उनके शो कॉफ़ी विद करण 7 का पहला एपिसोड काफी हिट रहा , अभी और भी बहुत कुछ है, और फैंस कॉफ़ी काउच पर अपने पसंदीदा सेलेब्स को देखने के लिए बेताब हैं। 

Tags:    

Similar News