Koffee with Karan 7: अक्षय कुमार ने गोद में उठाया Samantha रूथ को, क्या होगा ट्विंकल का रिएक्शन

Koffee With Karan 7:शो पर अक्षय और सामंथा का शो पर आना और मज़ेदार गपशप वाला प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आइये जानते हैं दोनों के शो में आने पर क्या क्या मस्ती होने वाली है।

Update: 2022-07-19 10:03 GMT

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 एपिसोड में गेस्ट के रुप में आने वाले हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रूथ प्रभु(Samantha ruth Prabhu)। जिसका प्रोमो भी आ चुका है। अक्षय और सामंथा दोनों की ही शो पर धमाकेदार एंट्री हुई हैं। शो पर अक्षय और सामंथा का कॉफी विद करण शो पर आना और मज़ेदार गपशप वाला प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं दोनों के शो में आने पर क्या क्या मस्ती होने वाली है।

शो के इस टीसेट में अक्षय कुमार सामंथा रूथ प्रभु को गोद में लिए नज़र आ रहे हैं। करण जौहर ने अक्षय से सवाल किया कि,'अगर क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर अवार्ड के दौरान हुए विवाद में जहाँ विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था वैसा कुछ अगर यहाँ हो और कोई टीना (ट्विंकल खन्ना) के बारे में मजाक करे तो आप क्या करेंगे। ' इसपर अक्षय ने जवाब दिया,'"मैं उनके अंतिम संस्कार का पैमेंट करूंगा," अक्षय ने ऐसा केते हुए ये भी कहा कि कोई भी टीना के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता है।'

करण ने इसके बाद सामंथा रूथ प्रभु से सवाल पूछा उन्होंने कहा कि,'अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप किन दो बॉलीवुड हंक को डांस करने के लिए कहेंगी ?" इस पर सामंथा ने जवाब दिया "रणवीर सिंह, रणवीर सिंह।"आपको बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 7 का तीसरा एपिसोड 21 जुलाई को शाम 7 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप देख सकते हैं। 

Tags:    

Similar News