स्वर कोकिला के हाथों बाजीराव को मिलेगा दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड

Update: 2016-02-26 14:03 GMT

स्वर कोकिला के हाथों बाजीराव के मिलेगा दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड

स्वर कोकिला लता मंगेशकर अपने पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि पर हर साल उनकी याद में उनके नाम पर यह पुरस्कार कलाकारो को दिया जाता है। इस साल यह पुरस्कार रणवीर सिंह को दिया जाएगा। यह कार्यक्रम पुणे में 24 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा।

लता मंगेशकर ने की पुष्टि

उन्होंने कहा, रणवीर सिंह बहुत ही अच्छे एक्टर है। वह बहुत ही सकारात्मक इंसान है। जहां भी जाते है खुशियां फैलाते है।’ गौरतलब है कि पिछले साल दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड अभिनेता अनिल कपूर को दिया गया था। इनके अलावा अब तक इस अवॉर्ड को कई शख्सियतों को नवाजा गया है, उनमें संगीतकार एआर रहमान, जाकिर हुसैन, अभिनेता ऋषी कपूर, जया बच्चन और समाजसेवी अन्ना हजारे आदि शामिल हैं।

करियर की शुरुआत

रणवीर ने 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने गोलियों की रासलीला राम-लीला और लुटेरा जैसी कई हिट फिल्में दी। इसके अलावा उन्होंने फिल्मफेयर , नायका , स्टारडस्ट एंडीटीवी इंडियन ऑफ़ द इयर, स्क्रीन , जी सिनेमा अवार्ड्स से सम्मानित किया गया हैं। फिलहाल अभी रणवीर सिंह पेरिस में अपनी फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज होगी। रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म में लखन की भूमिका में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News