Laughter Chefs Off Air : कलर्स के शो लाफ्टर शेफ पर लगेगा ताला, जानिए कब आएगा आखिरी एपिसोड

Laughter Chefs Gets Extension: सुनने में आ रहा था कि लाफ्टर शेफ बहुत ही जल्द ऑफ एयर हो जायेगा, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-06 11:45 GMT

Laughter Chefs Gets Extension

Laughter Chefs Gets Extension: कलर्स टीवी पर आने वाले कुकिंग रियलिटी शो लाफ्टर शेफ दर्शकों का फेवरेट बन चुका है, शो में छोटे पर्दे के कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी कॉमेडी से दर्शकों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देते हैं। बता दें कि यह शो इसी साल जून महीने में शुरू हुआ था, और कुछ महीने बाद ही खबर आई कि यह कॉमेडी कुकिंग शो खत्म होने वाला है, लेकिन फिर इस कुकिंग शो को एक्सटेंशन मिलने की खबर ने दर्शकों के चहरे पर हंसी ला दी। वहीं अब फिर सुनने में आ रहा था कि लाफ्टर शेफ बहुत ही जल्द ऑफ एयर हो जायेगा, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

लाफ्टर शेफ शो को मिला एक्सटेंशन

कलर्स टीवी पर आ रहा कुकिंग शो दर्शक बेहद पसंद करने लगें हैं। बता दें कि इस शो में अली गोनी, राहुल वैद्य, अंकिता लोखंडे विक्की जैन, रीम शेख, जन्नत जुबेर, निया शर्मा, सुदेश लहरी, अर्जुन बिजलानी, करण कुंद्रा, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक जैसे एक्टर्स हैं, भारती सिंह इस लाफ्टर शेफ शो की होस्ट हैं, ये सभी एक्टर्स और कॉमेडियन मिलकर दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देते हैं। यह एक कुकिंग शो है, जिसमें दो की जोड़ी में ये स्टार्स स्वादिष्ट डिश बनाते हैं और जिसका सबका अच्छा डिश होता है, वो स्टार लेकर जाता है। कुकिंग के दौरान इनके बीच खूब मजाक मस्ती देखने को मिलती है।


लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि लाफ्टर शेफ शो बंद होने जा रहा है, क्योंकि सलमान खान का शो बिग बॉस 18 शुरू होगा। बिग बॉस 18 के लिए दर्शक उत्साहित तो हैं, लेकिन लाफ्टर शेफ शो के ऑफ एयर की खबर सुन वे मायूस हो गए, लेकिन अब हमारे पास जो खबर आई है, उसे सुन फैंस के चेहरे खिल उठेंगे, जी हां! बता दें कि लाफ्टर शेफ शो ऑफ एयर नहीं होगा, एक बार फिर इस कॉमेडी शो को एक्सटेंशन मिल चुका है, क्योंकि शो को दर्शक इतना अधिक पसंद करते हैं कि टीआरपी की रेस में यह शो सबसे आगे चल रहा है, तो भला यह शो कैसे ऑफ एयर हो सकता है।



2025 में बंद हो सकता लाफ्टर शेफ

लाफ्टर शेफ शो को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी है, यह शो अब दर्शक लंबे समय तक एंजॉय कर सकेंगे, क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार लाफ्टर शेफ इस साल ऑफ एयर नहीं होगा, अब यदि इस शो पर ताला भी लगता है तो 2025 की जनवरी के बाद ही लगेगा, क्योंकि तब तक के लिए इस शो को एक्सटेंशन मिल चुका है।

Tags:    

Similar News