Madgaon Express Movie Collection: मडगांव एक्सप्रेस की रफ्तार दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रही धीमी

Madgaon Express Collection Day 2: तीन दोस्तो की कहानी को दर्शाने वाली कुणाल खेमु की कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस बॉक्स ऑफिस पर दर्शको को नहीं आई पसंद..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-23 13:05 GMT

Madgaon Express Collection 

Madgaon Express Movie Collection Day 2: शुक्रवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई है। जिसमें से कुणाल खेंमु की मंडगाव एक्सप्रेस (Madgaon Express Movie) व रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar Movie) रही है। दोनों फिल्मों से मेकर्स को काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन इसके बावजूद भी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उस उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई है। मडगांव एक्सप्रेस पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Madgaon Express Collection Day 1) पर भले ही कमाई के मामले में रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर से आगे निकल चुकी हो लेकिन इसके बावजूद फिल्म के लिए ये एक अच्छी शुरूआत नहीं मानी जा रही है। क्योकि जिस तरह से फिल्म के गानों व ट्रेलर को दर्शकों ने बॉक्स पर पसंद किया था। उसके अनुसार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। चलिए हम आपको बताते है कि फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन (Madgaon Express Collection) यानि शनिवार को कितना कलेक्शन किया है। 

मडगांव एक्सप्रेस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Madgaon Express Box Office Collection Day 2)-

बतौर डायरेक्टर कुणाल की पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ( (Madgaon Express Movie) से उनको काफी ज्यादा उम्मीद थी। क्योकि उन्होंने फिल्म में कॉमेडी का डोज देने के लिए फिल्म के अभिनेताओं यानि दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी को साड़ी तक पहना दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म पहले दिन यानि शुक्रवार को सिनेमाघरो की तरफ ज्यादा मात्रा में दर्शकों को आकर्षित करने में सफल नहीं हो पाई थी। और फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 1 करोड़ 63 लाख रुपए ((Madgaon Express Collection Day 1)  का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की टोटल ऑक्यूपेंसी 11.8% रही है।

Full View

तो वहीं फिल्म के मेकर्स को दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म के कलेक्शन ((Madgaon Express Movie Collection) में उछाल की उम्मीद थी। उनकी इस उम्मीद पर फिल्म मडगांव एक्सप्रेस खरी भी उतर पाई है लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पाई है और शनिवार को अभी तक का मडगांव एक्सप्रेस का कुल कलेक्शन 2.72 करोड़ ((Madgaon Express Collection Day 2) रहा है।

Tags:    

Similar News