Maharani Season 3 Review: हुमा कुरैशी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज महारानी 3 जीत लेगी आपका दिल

Maharani Season 3 Review: हुमा कुरैशी की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज महारानी का तीसरा सीजन Sony LIV पर रिलीज होने को तैयार है, इससे पहले जान लीजिए इसके बारे में..

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-03-01 17:25 IST

Maharani Season 3 Review

Maharani Season 3 Release Date: हुमा कुरैशी की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज महारानी सीजन 3 (Maharani Season 3) कब रिलीज होगी। इसको लेकर SonyLIV ने खुलासा कर दिया है। बता दे कि बहुप्रतीक्षित महारानी का नया सीज़न 7 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLIV पर रिलीज होगी। 

Maharani Season 3 Review (महारानी सीजन 3 रिव्यू)-

हिमा कुरैशी के पिछले सीजन में यानि महारानी सीजन 2 में देखा गया था कि भीमा भारती खुद को कैद में पाता है, वह सलाखों के पीछे से एक प्रॉक्सी सरकार चलाने का विकल्प चुनता है। समवर्ती रूप से सीएम की पत्नी जोकि रानी भारती है। उसको आगामी सीएम बनाने का फैसला लेता है। जिसे बिहार में कुशासन, सत्ता विरोधी लहर, जंगल राज और भ्रष्टाचार के मुद्दों से जूझने के आरोपों का सामना करना पड़ रहा होता है। बढ़ते दबाव का सामना करते हुए, रानी को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। इस वेबसीरीज की पूरी कहानी रानी भारती पर केंद्रित है, जिसका किरदार हुमा कुरेशी निभा रही हैं, जो एक गृहिणी हैं और बिहार के मुख्यमंत्री भीमा भारती (सोहम शाह) की पत्नी हैं।

बता दे कि महारानी सीजन 3 (Maharani Season 3) में चुनाव नजदीक आने के साथ,यह दिखाया जाएगा कि क्या रानी भारती इन चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना कर सकती हैं और प्रतिकूल राजनीतिक माहौल को उलट पाती है।

Maharani Season 3 Story-

बता दे कि शुरुआत रानी भारती को जेल में नवीन कुमार से एक चेतावनी भरे संदेश के साथ मिलती है, जिसमें मज़ाकिया ढंग से सुझाव दिया गया है कि लंबी जेल अवधि को देखते हुए, उन्हें अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी करने और यहां तक ​​कि पीएचडी प्राप्त करने सहित शिक्षा प्राप्त करने के लिए सलाखों के पीछे अपने समय का उपयोग करना चाहिए। आगे। अपने पिछले कार्यों और अपने बच्चों की भलाई के बारे में चिंता करते हुए मीडिया की जांच के बावजूद, रानी चुपचाप चेतावनियों को सहन कर लेती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब रानी जमानत हासिल करने का फैसला करती है, जिससे यह संकेत मिलता है कि वह उन लोगों के खिलाफ प्रतिशोध लेने का इरादा रखती है जिन्होंने उसके साथ अन्याय किया, किसी भी आवश्यक तरीके को अपनाकर।

Maharani Season 3 Cast-

महारानी सीजन 3 (Maharani Season 3में हुमा कुरैशी सोहम शाह मुख्य किरदार में है। इनके अलावा अमित सियाल (नवीन का किरदार), कावेरी श्रीधरन (रानी के सचिव) के रूप में कानी कुसरुति, सत्येन्द्रनाथ मिश्रा (आरजेएसपी मुख्य सचिव) के रूप में प्रमोद पाठक, विनीत कुमार शामिल हैं। गौरी शंकर पांडे, कीर्ति सिंह के रूप में अनुजा साठे, ख्याति के रूप में तनु विद्यार्थी, शंकर महतो के रूप में हरीश खन्ना, प्रेम कुमार चौबे के रूप में मोहम्मद आशिक हुसैन, कुंवर सिंह के रूप में सुशील पांडे और डीजीपी सिद्धांत गौतम के रूप में कन्नन अरुणाचल है।

Tags:    

Similar News