O Sajna Remake Song: फाल्गुनी पाठक ने नेहा के गाने पर दी प्रतिक्रिया, शेयर किये आलोचना भरे मेसेजेस

Maine Payal Hai Chhankai Remix: नेहा कक्कड़ के लेटेस्ट रीमेक ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया और नेटिज़न्स उनकी आलोचना करने लगे हैं।

Update: 2022-09-23 14:28 GMT

Falguni Pathak on Neha Kakkar's 'O Sajna' Remake (Image Credit-Social Media)

Neha Kakkar's 'O Sajna' Remake: सिंगर फाल्गुनी पाठक अपनी मीठी आवाज़ से लाखों दिलों पर आज भी राज करतीं हैं। एक वक़्त था उनके गानों ने जवां दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। वहीँ रीमिक्स के ट्रेंड ने कुछ गानों को फिर से ज़िंदा कर दिया है लेकिन कभी कभी ये रीमिक्स फैंस को पसंद नहीं आते हैं ऐसा ही कुछ हो रहा है नेहा कक्कड़ के साथ उनकेनए रीमिक्स गाने 'मैंने पायल है छनकाई' में। जहाँ एक और लोग उनके इस गाने की और स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं वहीँ एक वर्ग ऐसा भी है जो नेहा को ट्रोल कर रहा है। वहीँ इस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइये जानते हैं फाल्गुनी ने अपनी प्रतिक्रिया कैसे ज़ाहिर की है।

फाल्गुनी पाठक म्यूजिक इंडस्ट्री के लोकप्रिय गायकों में से हैं, जिनकी विशेष रूप से 90 के दशक की पीढ़ी के बीच बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग हैं। उनके गाने 'हवा में उड़ती जाए', 'सांवरिया तेरी याद में', 'मैंने पायल है छनकाई', 'याद पिया की आने लगी', 'ओढी ओधु' और कई और गानों ने कुछ ही समय में उनके फैंस के बीच धूम मचा दी थी। वहीँ नेहा कक्कड़ के लेटेस्ट रीमेक में से एक ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया और नेटिज़न्स उनकी आलोचना करने लगे। दूसरी ओर, जबकि फाल्गुनी पाठक ने अभी तक इस पर आधिकारिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Full View

फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ के 'मैंने पायल है छनकाई' गाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नेटिज़न्स की आलोचना भरे मेसेजेस शेयर किये हैं जिससे ऐसा लग रहा है कि नेहा का ये रीमेक सांग फाल्गुनी को भी पसंद नहीं आया है।

Full View

दरअसल गायिका नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो 'ओ सजना' रिलीज किया, जो फाल्गुनी पाठक के गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक है। नेहा कक्कड़, धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा स्टारर म्यूजिक वीडियो को कुछ नेटिज़न्स से बड़ी प्रतिक्रिया मिली, जबकि कुछ यूजर ने कहा कि उन्हें ये काफी पसंद आया। नेटिज़न्स गाने के रीमेक की आलोचना कर रहे हैं, फाल्गुनी पाठक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से और इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके प्रतिष्ठित गीत 'मैंने पायल है छनकाई' के रीमेक की आलोचना करते हुए नेटिज़न्स के स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं। उनके द्वारा स्क्रीनशॉट ऑनलाइन पोस्ट करने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे फिर से शेयर करना शुरू कर दिया और इस बात पर ख़ुशी ज़ाहिर की है कि फाल्गुनी भी उनका समर्थन कर रही है।

जहां कुछ ने फैंस 'प्रतिष्ठित गीत को बर्बाद करने' पर अपना गुस्सा व्यक्त किया, वहीं अन्य ने नेहा कक्कड़ की उनकी अद्भुत आवाज के लिए प्रशंसा की। फाल्गुनी पाठक के कई फैंस ने ट्विटर पर नेहा कक्कड़ और तनिष्क बागची के गाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उन्हें भविष्य में किसी भी पुराने गाने को फिर से बनाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। कुछ यूजर्स ने गाने की तारीफ की और बताया कि कैसे नेहा कक्कड़ वास्तव में एक प्रतिभाशाली गायिका हैं।

Tags:    

Similar News