Malaika Arora ने शेयर की अपनी बेहद हॉट फोटोज और वीडियो , गर्मी में और बढ़ाया पारा

Malaika Arora अपनी हॉटनेस से लोगों को हैरान कर देतीं हैं। मलाइका ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

Newstrack :  Network
Update:2022-04-29 19:20 IST

Malaika Arora Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora Photoshoot:मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपनी हॉटनेस से लोगों को हैरान कर देतीं हैं। उनकी फिटनेस और लुक्स का कोई जवाब नहीं ऐसे में मलाइका ने अभी अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

मलाइका अरोरा अपने हॉट फोटोशूट में काफी प्यारी लग रहीं हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमे उनका लुक कातिलाना है। उनके फैंस उनका ये लुक देख कर घायल हो गयें हैं। उनके फोटोशूट्स यूँ भी चर्चा में रहतें हैं और इस बार मलाइका का ये लुक वाकई इस गर्मी में पारे को और बढ़ा रहा है। मलाइका ने जैसे ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया फैंस के लाइक और कमैंट्स आने लगे। उनके इस पोस्ट को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। उनकी ये सभी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गएँ हैं।

मलाइका ने कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत और कातिलाना अदाओं के साथ पोज़ दिए हैं। जिसे देख कर हर किसी के मुँह से उफ़ निकल पड़ा है। मलाइका (Malaika Arora) ने अपने हॉट लुक को स्पेशल टच दिया है। उन्होंने गले में खूबसूरत नेकलेस पहना है, जो उनके लुक पर काफी जच रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा हुआ है। मलाइका ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ब्लैक मैजिक'।

Full View

मलाइका ने इससे पहले भी अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही थीं। मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अपनी फिटनेस और हॉटनेस से सभी को हैरान कर देती हैं। अपने लुक्स से मलाइका आजकल की हेरोइनों को भी मात देतीं हैं।

मलाइका सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं चाहे बात हो उनके एक्स हस्बैंड अरबाज़ खान से तलाक को लेकर या अर्जुन कपूर से अपने अफेयर को लेकर। कुछ समय पहले मलाइका का एक एक्सीडेंट भी हुआ था जिसके चलते उनके सिर पर चोट आई थी और टांकें भी लगे थे। जिसके बाद मलाइका ने उससे आगे बढ़ते हुए अपने फैंस और इस दौरान जिन-जिन लोगों ने उनकी मदद की थी उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। फिलहाल मलाइका अरोरा अब पूरी तरह से ठीक होकर काम पर जल्द वापसी करने वालीं हैं। 

Tags:    

Similar News