रिलीज हुआ 'मणिकर्णिका' का गाना विजयी भव

कंगना रनौत स्टारर 'मणिकर्णिका' के रिलीज होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो गया है।

Update: 2019-01-10 11:42 GMT

नई दिल्ली: कंगना रनौत स्टारर 'मणिकर्णिका' के रिलीज होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो गया है। देशभक्ति से भरे फिल्म के नए गाने ने अब फिल्म को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें ......Manikarnika Tralier: कंगना रनौत के नए अवतार को देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

कंगना रनौत की अदाकारी हर बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती है। ऐसे में जब कंगना स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झांसी की रानी महारानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं तो उनका हर अंदाज शाही हो गया है। इसलिए जब फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर सामने आया तो आते ही वायरल हो गया। अब फिल्म का पहला गाना ‘विजयी भव’ भी रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें.....‘मणिकर्णिका’ टीजर रिलीज,सुनाई दी बिग बी की जोश भरी आवाज

इस गाने 'विजयी भव' के बोल देशभक्ति की भावना से भरे हुए हैं जिसे सुन कर कोई भी अपने देश पर नाज किए बिना नहीं सकता। वहीं इसके वीडियो की बता की जाए तो कंगना रनौत यानी झांसी की रानी लक्ष्मी बाई इसका सेंटर ऑफ अट्रेक्शन हैं। जिसमें कंगना एक सशक्त महारानी के रूप में नजर आ रही हैं। वह अपनी महिलाओं की सेना को ट्रेनिंग देती हुई दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें.....रहस्यवाद पर मोहित हैं कंगना रनौत, जानें पूरा माजरा

Tags:    

Similar News