Manisha Rani: एल्विश और अभिषेक की लड़ाई में जानिए किसे सपोर्ट कर रहीं हैं मनीषा रानी

Manisha Rani: मनीषा रानी ने एल्विश और अभिषेक की लड़ाई को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-10 10:55 GMT

Bigg Boss OTT 2 Fame Manisha Rani (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 2 Fame Manisha Rani: बिहार की रानी मनीषा ने "बिग बॉस ओटीटी 2" का हिस्सा बनकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। सिर्फ पॉपुलैरिटी ही नहीं बल्कि मनीषा रानी को लोगों का इतना प्यार और सपोर्ट दिया कि वह वह "बिग बॉस ओटीटी 2" की दूसरी रनरअप बनीं। मनीषा को आज भी उनके फैंस से बेहद प्यार मिल रहा है, वहीं फैंस फॉलोइंग की बात की जाए तो वह भी "बिग बॉस" के बाद से लगातार बढ़ती ही जा रही है। इन सबके बीच मनीषा रानी ने एल्विश और अभिषेक की लड़ाई को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, आइए आपको बताते हैं।

एल्विश और अभिषेक की लड़ाई पर मनीषा ने दिया बड़ा बयान

"बिग बॉस ओटीटी 2" विनर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच हो रहे विवाद से तो आप सभी वाकिफ होंगे। बिग बॉस के घर में दोनों के बीच जितनी अच्छी और जिगरी दोस्ती देखने को मिली थी, वहीं बाहर आने के बाद दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ चुका है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अभिषेक मल्हान ने एल्विश के लिए नेगेटिव पीआर कराया है, हालांकि अभिषेक ने मीडिया के सामने साफ तौर पर मना किया कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।



वहीं अब मनीषा रानी भी अभिषेक और एल्विश की लड़ाई में कूद पड़ीं हैं और उन्होंने इस पर अपना बयान दे दिया। दरअसल मनीषा रानी हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की थीं, इस दौरान जब मीडिया ने उनसे अभिषेक और एल्विश को सवाल किया और कहा कि क्या आपको लगता है कि अभिषेक ने नेगेटिव पीआर किया है, इसपर मनीषा कहती हैं, "जैसा कि मैं अभिषेक को जितना जानती हूं, तो अभिषेक ऐसा नहीं कर सकता।"

Full View

एल्विश संग गाने में नजर आएंगी मनीषा रानी

अभिनेत्री मनीषा रानी बहुत जल्द एल्विश संग एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। गाने की शूटिंग हाल ही में की गई थी। वहीं जब इवेंट के दौरान मनीषा से पूछा गया कि क्या एल्विश संग हुई मुलाकात में उन्होंने यूट्यूबर संग नेगेटिव पीआर पर बात की। इस पर मनीषा कहती हैं, "हमारी उस टॉपिक के बारे में बात नहीं हुई, क्योंकि मुझे इस टॉपिक के बारे में इतना ज्यादा पता नहीं था। हम शूट करने गए थे, इन सब बारे में हमारी बात नहीं हुई।" बताते चलें कि मनीषा रानी को बिग बॉस हाउस में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान दोनों के साथ ही अच्छी दोस्ती थी और बाहर आकर भी वह दोनों के साथ अपनी दोस्ती निभा रहीं हैं।



 


Tags:    

Similar News