मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा पर लगाया था गंभीर आरोप, एक्ट्रेस ने कॉमेडियन के खिलाफ लिया सख्त एक्शन

Munawar Faruqui Kiss Allegation: 'बिग बॉस 17' के दौरान मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर एक दावा किया था, जिसके खिलाफ अब एक्ट्रेस ने सख्त एक्शन लिया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-01 08:30 GMT

Munawar Faruqui Kiss Allegation: 'बिग बॉस' का 17वां सीजन अब खत्म हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की है। शो में मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच शुरुआत में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली, लेकिन आयशा खान के आने के बाद दोनों के बीच के रिश्ते काफी खराब हो गए थे। उस दौरान मुनव्वर ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर एक दावा किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मन्नारा ने उन्हें शो में किस किया, जो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। अब मुनव्वर की इस स्टेटमेंट पर मन्नारा चोपड़ा ने रिएक्ट किया है और कॉमेडियन के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

मन्नारा ने मुनव्वर के खिलाफ लिया सख्त एक्शन

दरअसल, 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद मन्नारा चोपड़ा लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं। अब हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उनसे मुनव्वर फारुकी के किस वाले आरोप पर सवाल किया गया। किस वाली बात सुनकर मन्नारा काफी शॉक्ड हुईं और उन्होंने कहा- ''हे भगवान! ये बहुत अजीब स्टेटमेंट है। ऐसी कोई फुटेज ही नहीं है। मुझे नहीं पता वो कौन से कॉन्टेक्स्ट में ये बात बोल रहा है, लेकिन अगर उसने ऐसा कहा है तो उसे पब्लिकली माफी मांगनी चाहिए।'' बता दें कि मुनव्वर ने ग्रैंड फिनाले से पहले अंकिता लोखंडे से ये बात की थी और बताया था कि मन्नारा ने उन्हें दिवाली पर किस किया था, जिसकी वजह से वह अनकम्फर्टेबल हो गए थे।

Full View

आयशा के कारण मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती में आई थी दरार

जैसा कि हमने आपको बताया कि मन्नारा और मुनव्वर के बीच शो में पहले दिन से काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था। दोनों की दोस्ती ने काफी लाइमलाइट बटोरी थी। हालांकि, आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। आयशा के आने के बाद मन्नारा और मुनव्वर के बीच काफी झगड़े देखने को मिले थे। वहीं आयशा खान ने भी मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आयशा का कहना था कि मुनव्वर ने कई लड़कियों को धोखा दिया है और वह एक साथ दो-दो लड़कियों को डेट करते हैं।


टॉप 3 तक पहुंची थी मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा की बात करें, तो उन्होंने शो में काफी अच्छा गेम खेला था। शो में अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय तक ने मन्नारा को काफी पोक और परेशान किया, लेकिन मन्नारा ने हार नहीं मानी और सबका डट कर सामना किया। यही वजह थी कि मन्नारा को दर्शकों का खूब प्यार मिला और वह टॉप 3 तक पहुंची थीं। हालांकि, शो की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की और अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनरअप रहे।

Tags:    

Similar News