Bhaiyya Ji Release Date: प्रतिशोध का निवेदन लेकर आ रहे हैं भैया जी

Bhaiyya Ji Release Date: मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'भैया जी' की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं फिल्म कब रिलीज होगी?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-01 07:15 GMT

Bhaiyya Ji Release Date (Image Credit: Social Media)

Bhaiyya Ji Release Date: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी शानदार फिल्मों और वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' ( Movie Bhaiyya Ji) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद दर्शक इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, फिल्म कब रिलीज होगी? इसकी घोषणा कर दी गई है। तो आइए जानते हैं फिल्म से लेटेस्ट अपडेट क्या है?

'भैया जी' के टीजर ने मचाया था बवाल (Manoj Bajpayee Movie Bhaiyya Ji Teaser)

मनोज बाजपेयी उन एक्टर्स में से हैं, जो हर किरदार की नस में खूब की तरह बहने लगते हैं। यही वजह है कि उनकी हर फिल्म और वेब सीरीज इतनी ज्यादा पसंद की जाती है। ऐसे में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में, फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। फिल्म का टीजर इतना ज्यादा पसंद किया गया था कि फैंस के लिए इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर पाना बेहद मुश्किल हो गया था। 'भैया जी' का टीजर खुद मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। 1 मिनट 23 सेकेंड के इस टीजर में बहती हवाओं से लेकर उड़ती धूल तक में सिर्फ एक चीज है- भैया जी का खौफ। इस टीजर को शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है, 'अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा। आ गई है भैय्या जी की पहली झलक।'

कब रिलीज हो रही है 'भैया जी'? (Manoj Bajpayee Movie Bhaiyya Ji Release Date)

दरअसल, मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी इस फिल्म का पोस्टर और नया टीजर शेयर कर बताया है कि फिल्म कब रिलीज हो रही है। इस पोस्ट में 'भैया जी' का पोस्टर है, जिसमें मनोज बाजपेयी हाथों में बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं इसके साथ एक टीजर भी शेयर किया गया है। इस टीजर में लिखा है- ''प्रतिशोध का निवेदन लेकर आ रहे हैं भैया जी।'' इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''प्रतिशोध का निवेदन लेकर आ रहे हैं भैया जी 24 मई 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।''


'भैया जी' की स्टार कास्ट (Manoj Bajpayee Movie Bhaiyya Ji Cast)

बता दें कि 'भैया जी' के निर्माता विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल हैं। फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्‍ट किया है। वह इससे पहले मनोज बाजपेयी की शानदार फिल्‍म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' भी बना चुके हैं। फैंस को फिल्म में मनोज बाजपेयी एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। फिल्म की अन्य कास्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News