Mirzapur 3 Release Date Out: खत्म हुआ इंतजार! 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई रिवील

Mirzapur 3 Release Date Out: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-10 11:30 GMT

Mirzapur 3 Release Date Out (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Release Date Out: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। सीरीज को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। 'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन दर्शकों ने खूब पसंद किए हैं और अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच 'मिर्जापुर' के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। आइए आपको बताते हैं 'मिर्जापुर 3' कब रिलीज (Mirzapur 3 Release Date) होगी?

'मिर्जापुर 3' में खत्म हो जाएगी गुड्डू भैया की कहानी (Mirzapur 3 Story In Hindi)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स में 'मिर्जापुर 3' की कहानी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इसके अनुसार, मिर्जापुर के तीसरे सीजन में गुड्डू भैया की कहानी खत्म हो जाएगी। मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि 'मिर्जापुर 3' में कालीन भैया के हाथों गुड्डू भैया मारे जाएंगे। जी हां...तीसरे सीजन में आपको गुड्डू भैया और कालीन भैया के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी और आखिर में गुड्डू भैया की मौत हो जाएगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


'मिर्जापुर 3' का बजट सुन उड़ जाएंगे होश (Mirzapur Season 3 Budget)

'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ऐसे में अब मेकर्स ने तीसरे सीजन को पहले से भी शानदार और जानदार बनाया है। जाहिर है देश में सबसे सुपरहिट वेब सीरीज में शुमार मिर्जापुर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर किसी को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। इस वेब शो के पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने दूसरे सीजन में जमकर पैसा लगाया और इसे ₹60 करोड़ के भारी-भरकम बजट से तैयार किया था। वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date Out)

दरअसल, कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि 'मिर्जापुर 3' मई के आखिरी माह में रिलीज की जाएगी। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइडेट हो गए थे। इस बीच 'मिर्जापुर 3' का एक पोस्टर सामने आया है। इस पोस्ट में गुड्डू भैया नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सीरीज की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। इस पोस्टर के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' का नया सीजन 23 अक्टूबर 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन 'न्यूजट्रैक' ने जब इस पोस्टर के बारे में विस्तार से जांच की, तो पता चला कि यह एक फैन द्वारा बनाया गया पोस्टर है। यानी फैंस को 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Tags:    

Similar News