Mirzapur 3 Update: अब खत्म हो जाएगी मिर्जापुर की कहानी, नहीं रिलीज होंगे अगले सीजन

Mirzapur 3 Update: मोस्ट एंटरटेनिंग वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन इन दिनों काफी चर्चा में है, लेकिन क्या आप जानते हैं बहुत जल्द इसकी कहानी खत्म होने वाली है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-04-10 15:19 IST

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों काफी चर्चा में है। सीरीज के दोनों पार्ट्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं, अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) में सीरीज के दूसरे पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। लेकिन क्या आप जानते हैं 'मिर्जापुर 3' की रिलीज के बाद इसकी कहानी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। जी हां...इसका मतलब यह है कि 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन के बाद इसके अगले सीजन रिलीज नहीं किए जाएंगे।

खत्म हो जाएगी 'मिर्जापुर' की कहानी? (Mirzapur 3 News)

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे सुन 'मिर्जापुर' के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। अपने हालिया इंटरव्यू में रसिका दुग्गल ने 'मिर्जापुर 3' को लेकर कई बातें शेयर की और इस दौरान उन्होंने बताया कि 'मिर्जापुर' की कहानी अब खत्म हो जाएगी। रसिका ने बताया कि इस सीरीज का लास्ट सीजन 'मिर्जापुर 4' हो सकता है और इसके बाद इस सीरीज का कोई पार्ट नहीं आएगा।


मुन्ना भैया भी नहीं होंगे 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Back)

इससे पहले, मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वह 'मिर्जापुर 3' में वापसी कर रहे हैं या नहीं? दरअसल, फैंस मुन्ना भैया की 'मिर्जापुर 3' में वापसी चाहते हैं, लेकिन दिव्येंदु का कहना है कि वह 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा नहीं हैं। अपने इंटरव्यू में दिव्येंदु ने कहा- ''मैं 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा नहीं हूं।'' दिव्येंदु शर्मा के इस खुलासे से उनके फैंस का दिल जरूर टूट गया होगा।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में 'मिर्जापुर' के मेकर्स ने इस बाद की पुष्टि की थी कि Mirzapur Season 3 इसी साल यानी जून-जुलाई 2024 तक रिलीज हो सकती है। इसे हर बार की तरह इस बार भी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिलहाल, इसके प्रोडक्शन का काम अभी बाकी है, जिसकी वजह से इसके ट्रैलर रिलीज में देरी हो रही है।

Tags:    

Similar News