Mirzapur 3 Update: आपने सुने 'मिर्जापुर 3' के ये पांच गाने?

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' एक बार फिर आपका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-04-08 18:47 IST

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: भरपूर Entertainment के साथ एक बार फिर अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) आ रही है। पिछले काफी समय से सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा चल रही है। हाल ही में, 'मिर्जापुर 3' का टीजर भी रिलीज किया गया था जिसके बाद से इसकी रिलीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन इस बार काफी दमदार होने वाला है। दरअसल, इस बार तीसरा सीजन पांच गानों के साथ रिलीज होने जा रहा है यानी 'मिर्जापुर 3' में इस बार भोजपुरी गानों का डबल तड़का लगने वाला है। आइए आपको भी दिखाते हैं कौन-से हैं वो पांच गाने?

पांच गानों के साथ रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Song List)

साल 2018 में रिलीज हुई 'मिर्जापुर' थीम म्यूजिक आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है और इस बार तो सीरीज में पांच-पांच गाने हैं। जी हां...'मिर्जापुर 3' को पांच अलग-अलग शैली के गानों से सजाया गया है। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर आनंद ने बताया था कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन में सभी गानों को बहुत शायराना अंदाज में लिखा गया है।


भोजपुरी गानों का लगेगा तड़का (Web Series Mirzapur 3 Song)

जी हां...आपने बिल्कुल सही है। 'मिर्जापुर 3' में भोजपुरी गाने भी होने वाले हैं। इसी इंटरव्यू के दौरान आनंद ने बताया था कि 'मिर्जापुर 3' में एक गाना भोजपुरी अंदाज में भी है। जाहिर है मिर्जापुर में दर्शकों ने पूर्वांचल से बिहार तक की कहानी देखी थी। ऐसे में इस बार तीसरे सीजन में दिए गए गानों में बिहार का प्रभाव भी देखने को मिलेगा। अब देखना यह होगा कि दर्शकों को मिर्जापुर 3 में दिए गए गाने कितने पसंद आते हैं।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान 'मिर्जापुर 3' के निर्देशक रितेश सिद्धवानी ने सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा किया था। रितेश ने कहा था- ''इसका ट्रेलर जल्द ही आने वाला है। इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर थोड़ा-सा काम होना बाकी है। हालांकि, सीरीज को जून या फिर मिड जुलाई में रिलीज किया जाएगा।'' बता दें कि 'मिर्जापुर 3' को गुरमीत सिंह और आनंद अय्यैर ने डायरेक्ट किया है और इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।



Tags:    

Similar News