Mirzapur 3 Update: कौन हैं भुवन अरोड़ा? जिनकी 'मिर्जापुर 3' में हुई एंट्री

Mirzapur 3 Update: क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-18 10:42 GMT

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सीरीज के अब तक दो भाग रिलीज हो चुके हैं और दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि सीरीज के तीसरे पार्ट को 2024 के लास्ट मंथ में रिलीज किया जाएगा और अब इस सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। खबरों के अनुसार, सीरीज में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है जिसका नाम है भुवन अरोड़ा (Bhuvan Arora)। तो आइए जानते हैं भुवन अरोड़ा और 'मिर्जापुर 3' में उनके किरदार के बारे में कुछ खास बातें।

'मिर्जापुर 3' में होगी भुवन अरोड़ा की एंट्री (Bhuvan Arora in Mirzapur 3)

दरअसल, हाल ही में भुवन अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 'मिर्जापुर 3' के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल संग एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों सेल्फी लेते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भुवन ने कैप्शन में लिखा था- ''गुड्डू भैया बोले हैं ट्रेन पकड़कर मिर्जापुर आ जाओ। पूरा प्रोटेक्शन मिलेगा।'' अब इस तस्वीर और कैप्शन को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि भुवन 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा हो सकते हैं। वहीं, ये खबर भी सामने आई थी कि 'मिर्जापुर 3' में कुछ नए किरदारों की एंट्री होगी। तो ऐसे में कहा जा सकता है कि भुवन इस सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


कौन हैं भुवन अरोड़ा? (Who Is Bhuvan Arora)

जाहिर है भुवन अरोड़ा एक शानदार एक्टर हैं, उन्होंने शाहिद कपूर की डेब्यू ओटीटी सीरीज 'फर्जी' में फिरोज का किरदार निभाया था। वेब सीरीज 'फर्जी' भी साल की सबसे पसंदीदा सीरीज में से एक रही थी। इस सीरीज में भुवन ने फिरोज की भूमिका निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। खबरों की मानें, तो भुवन कार्तिक आर्यन के साथ उनकी उनकी अगली फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। इसके अलावा भी भुवन कई सीरीज व फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।


कब रिलीज होगा ‘मिर्जापुर 3’? (Mirzapur 3 Release Date)

‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरीज को इसी साल यानी 2024 को रिलीज किया जाएगा। हाल ही में, 'मिर्जापुर 3' की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने खुलासा किया था कि 'मिर्जापुर 3' को 2024 के लास्ट मंथ में रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इसे लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Tags:    

Similar News