Mr and Mrs Mahi क्यों देखनी चाहिए? ये 5 कारण फिल्म को बनाते हैं मस्टवॉच

Mr and Mrs Mahi Movie: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-30 10:32 GMT

Mr and Mrs Mahi Movie (Image Credit: Social Media)

Mr and Mrs Mahi Movie: बॉलीवुड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. & Mrs. Mahi) 31 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू मिले हैं। जिसके बाद से ही फिल्म की रिलीज का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। यह दूसरी बार है जब जान्हवी और राजकुमार एक साथ दूसरी फिल्म में नजर आएंगे, इससे पहले दोनों को फिल्म 'रूही' में देखा गया था। फिल्म की स्टारकास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है। जाह्नवी और राजकुमार अपनी इस फिल्म को एक बॉक्स ऑफिस हिट बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस बीच यहां हम उन 7 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनकी वजहों से यह फिल्म आपको बड़े पर्दे पर देखनी चाहिए। आइए यहां नजर डालते हैं।

जबरदस्त डायरेक्शन और प्रोडक्शन का मेल

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के डायरेक्टर शरन शर्मा की यह दूसरी ही फिल्म है, इससे पहले उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना' के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। इस फिल्म में भी जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म को सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। बावजूद इसके मूवी को मास ऑडियंस से काफी प्यार मिला था। जिसके बाद अब जाह्नवी और शरन एक बार फिर अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने लौट रहे हैं। खास बात यह है कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को बनाया गया है। धर्मा प्रोडक्शन के ट्रैक रिकॉर्ड पर नजर डालें तो उनकी फिल्में अक्सर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती है।


इंस्पायर करती है 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी

दर्शकों का एक बहुत बड़ा ग्रुप ऐसा है जो फिल्मों में एंटरटेनमेंट के साथ ही इंस्पायरिंग कहानी भी पसंद करते हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर देख यह साफ हो गया है कि फिल्म एक बेहतरीन मैसेज लेकर दर्शकों को इंस्पायर करने के लिए तैयार है। फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक ऐसे पति-पत्नी के तौर पर नजर आ रहे हैं जो एक-दूसरे के ड्रीम अचीव करने की पूरी कोशिश करते हैं और जिंदगी में बड़ा रिस्क भी लेने को तैयार रहते हैं।


क्रिकेट लवर्स के लिए है ये बेस्ट स्टोरी

आईपीएल 2024 खत्म हो गया है, हालांकि क्रिकेट लवर्स के लिए मनोरंजन जारी रहना वाला है। शरन शर्मा की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में क्रिकेट का तड़का लगाने वाली है। अगर आपको भी क्रिकेट देखना पसंद है तो यह फिल्म भी जरूर देखनी चाहिए। जाह्नवी कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिल्म शूट करने के लिए क्रिकेट की प्रॉपर ट्रेनिंग ली थी।

Full View

शानदान म्यूजिक ने जीता दर्शकों का दिल

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) में धर्मा प्रोडक्शन का म्यूजिक टच साफ नजर आ रहा है। फिल्म में मौजूद रीमेक सॉन्ग 'देखा तेनु पहली पहली बार वे' ने दर्शकों की पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में अगर हो तुम, रोया जब तू, तू है तो, जुनून है और रांझना भी मौजूद है। बड़े पर्दे पर यह गानें आपको एक धर्मा प्रोडक्शन की मूवी वाला फील देने वाले हैं।

Tags:    

Similar News