बर्थडे से पहले एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, हुईं बुरी तरह जख्मी, जीता है कई रियलिटी शो

 टीवी एक्ट्रेस आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है। इस दौरान वो बुरी तरह घायल हो गई है। एक्सीडेंट के  तुरंत बाद  ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें 15 दिन की बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

Update: 2020-08-06 02:54 GMT
आंचल खुराना एक्सीडेंट

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है। इस दौरान वो बुरी तरह घायल हो गई है। एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें 15 दिन की बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

यह पढ़ें...फरार हुईं रिया चक्रवर्ती: तेजी से हो रही तलाश, पटना पुलिस ने कहा कैसे करें पूछताछ

Full View

एक्ट्रेस के साथ ये हादसा मंगलवार शाम को उसक वक्त हुआ जब एक कार से वो टकरा गई। हुआ यूं कि एक शख्स अपनी कार रिवर्स कर रहा था। उसने आंचल को पीछे खड़ा नहीं देखा और उसकी कार ने आंचल खुराना को टक्कर मार दी। इस हादसे में आंचल का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया और पैर की कुछ मांसपेशियां भी फट गई हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है।

यह पढ़ें...सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल मिरांडा से ईडी ने की पूछताछ

Full View

बता दें आज यानि 6 अगस्त को आंचल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं और इस बार वो बर्थडे से पहले ही बुरी तरह चोटिल हो गईं। आंचल ने दिल्ली में अपने पेरेंट्स के साथ ये बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था। हालांकि, एक्सीडेंट के बाद अब उन्हें ये प्लान कैंसिल करना पड़ा है। लेकिन जख्मी पैर मे ही एक्ट्रेस ने बर्थडे केक काटा और सेलिब्रेट किया

यह पढ़ें...इन महिलाओं की वजह से बने श्री राम मर्यादापुरुषोत्तम, एक ने भेजा था उनको वनवास

आंचल खुराना, दायें 1

आंचल रोडीज सीजन 8 की विनर रह चुकी है। आखिरी बार टीवी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था, जिसमें बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा ने एक्ट्रेस को शादी करने के लिए चुना था। इसके अलावा सपने सुहाने लड़कपन के, जिंदगी की महक और विक्रम बेताल की रहस्य गाथा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News