एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौटेगा बच्चों का फेवरेट सुपर हीरो 'शक्तिमान', पर होगी कुछ ऐसी कहानी

पॉपुलर सीरियल 'शक्तिमान' में मुकेश खन्ना ने सुपर हीरो शक्तिमान और उसके क्लोज फ्रेंड गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री का डबल रोल निभाया था।

Update: 2017-03-05 09:01 GMT

मुंबई: 90 के दशक में बच्चों के दिलों पर राज करने वाले सुपरहीरो यानी की 'शक्तिमान' की जल्द ही टेलीविजन की दुनिया में वापसी होने वाली है। 'शक्तिमान' रह चुके एक्टर मुकेश खन्ना का कहना है कि इसके नए सीजन में 'शक्तिमान' के बचपन को दिखाया जाएगा और साथ ही उसके यूनिक पॉवर्स हासिल करने के सफ़र को दिखाया जाएगा।

बता दें कि पॉपुलर सीरियल 'शक्तिमान' में मुकेश खन्ना ने सुपर हीरो शक्तिमान और उसके क्लोज फ्रेंड गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री का डबल रोल निभाया था। यह बात खुद मुकेश खन्ना ने अपनी वेबसाइट और 'शक्तिमान' के वैक्स स्टेचू के लॉन्च पर कही।

मुकेश खन्ना ने बताया कि 'यह सीजन वहीँ से शुरू होगा, जहां से पहला ख़त्म हुआ था। पर इसमें उसका बचपन दिखाया जाएगा। इसमें 'शक्तिमान' के 7 गुरुओं से कड़ा प्रशिक्षण लेकर उसके सुपर हीरो बनने को दिखाया जाएगा। इस सीजन में भी शक्तिमान का रोल वह खुद ही निभाएंगे। इसके लिए उन्होंने अपना 8 किलो वजन भी घटाया है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि नए सीजन में पुराने सीजन के फेवरेट और पॉपुलर स्टार्स जैसे गीता विश्वास, डॉ जैकाल और तमराज किल्विश भी लौटेंगे। इसके साथ ही मुकेश खन्ना इसके प्रसारण के लिए दूरदर्शन से भी बात कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि और भी चैनल्स इसका प्रसारण करें ताकि यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे।

 

 

 

Tags:    

Similar News