कंगना को झटका: मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

कंगना रनौत की मुश्किलों में पड़ती दिख रही है। महाराष्ट्र सरकार ने  कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे कंगना की मुश्किलों में पड़ना लाजिमी है।

Update: 2020-09-11 05:08 GMT
कंगना रनौत की मुश्किलों में पड़ती दिख रही है। महाराष्ट्र सरकार ने  कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे कंगना की मुश्किलों में पड़ना लाजिमी है।

मुंबई: रिया चक्रवर्ती के जेल जाने के बाद सुशांत का मामला अभी थम गया है।लेकिन इधर कंगना रनौत की मुश्किलों में पड़ती दिख रही है। महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे कंगना की मुश्किलों में पड़ना लाजिमी है।

 

कंगना का ड्रग कनेक्शन

बता दें कि जब 2016 में ऋतिक- कंगना विवाद गहराया था तब कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने कंगना पर जबरन ड्रग्स देने के आरोप लगाया था, मामले में मुंबई पुलिस सबसे पहले अध्ययन सुमन से पूछताछ करेगी, मामले के दस्तावेज मुंबई पुलिस को सौंपें गए है।

 

यह पढ़ें...खाताधारकों की बल्ले-बल्ले: इन बैंकों ने दी बड़ी सौगात, अब मिलेगा ये फायदा

सोशल मीडिया से

जबरदस्ती ड्रग का सेवन

ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है राज्य के गृह मंत्री इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है। शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है। अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी।

99 प्रतिशत लोग ड्रग्स

कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग एंगल सामने आने के बाद खुलासा किया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। मुंबई पुलिस ड्रग मामले में चुप्पी है। शिवसेना नेता संजय राउत ने इसे मुंबई पुलिस का अपमान बताया था। इसके बाद दोनों की बीच इतना विवाद बढ़ गया कि महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख इस बात का निवेदन विधानसभा में किया था। कि कंगना के खिलाफ ही ड्रग मामले में जांच करने के आदेश दिए जाए, और अब इस बात कि पड़ताल हमारी मुंबई पुलिस करेगी।

 

यह पढ़ें...BJP पदाधिकारियों में उत्साह: जेपी नड्डा ने चुनाव के लिए भरी हुंकार, कही ये बात

 

सोशल मीडिया से

 

बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर बेबाकी से सवाल उठाए थे। इस मामले में जब ड्रग एंगल निकला, तो उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट के बारे में बात की और इसमें मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत के साथ उनका विवाद शुरू हो गया। अनिल देशमुख ने कंगना को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी।

Tags:    

Similar News