Munawar Faruqui ने खरीदा मुंबई में आलीशान घर, कभी सोते थे सड़को पर आज हैं करोड़ो के मालिक

Munawar Faruqui Net Worth: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने मुंबई में खरीदा करोड़ो का आलीशान घर, जिसकी कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-24 13:19 IST

Munawar Faruqui Buy New Flat Price And Know His Net Worth 

 Munawar Faruqui New House: बिग बॉस 17 विनर और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui को अब किसी के पहचान की जरूरत नहीं हैं। लेकिन अक्सर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपने अतीत के बारे में सोचकर भावुक हो जाते हैं। क्योंकि उन्होंने अपने शुरूआती दिनों में कई तकलीफो का सामना किया है। इस मुकाम तक आने के लिए आज Munawar Faruqui एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। लेकिन कभी ऐसा था कि Munawar Faruqui के पास खुद का घर भी नहीं था। तो वहीं इस समय Munawar Faruqui सोशल मीडिया पर अपने नए फ्लैट की वजह से सुर्खियों में हैं। जिसकी कीमत करोड़ो में हैं। चलिए जानते हैं Munawar Faruqui के घर की कीमत कितनी हैं और कितने अमीर हैं मुनव्वर फारूकी

मुन्नवर फारूकी ने खरीदा नया फ्लैट कीमत हैं करोड़ो में (Munawar Faruqui Buy New Flat Price )-


स्टैंड-अप कॉमेडियन, रैपर और गायक Munawar Faruquiने हाल ही में मुंबई में एक आलीशान हाई-राइज़ प्रोजेक्ट में एक अपार्टमेंट खरीदा है। स्क्वायर यार्ड्स द्वारा समीक्षा किए गए संपत्ति लेनदेन दस्तावेजों के अनुसार, वडाला के न्यू कफ परेड के अपस्केल पड़ोस में स्थित यह संपत्ति 6.09 करोड़ रुपये (Munawar Faruqui House Price) में खरीदी गई है।

Munawar Faruqui का नया घर लोढ़ा ऑरा में स्थित है, जो मैक्रोटेक डेवलपर्स लिमिटेड (लोढ़ा ग्रुप) द्वारा विकसित एक निर्माणाधीन प्रीमियम प्रोजेक्ट है। 40-मंजिला टावर में कई तरह की सुविधाओं के साथ शानदार 3 BHK और 4 BHK अपार्टमेंट हैं। फ़ारूक़ी की खरीद प्राथमिक बाज़ार लेनदेन का एक हिस्सा थी, जो सीधे डेवलपर से की गई थी।

मुनव्वर फारूकी कितने अमीर हैं (Munawar Faruqui Net Worth In Rupees)-

आज करोंड़ो में खेलने वाले Munawar Faruqui ने कभी वो पल भी देखा है, जब उनके पास खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे। कभी पाई-पाई के मोहताज Munawar Faruquiआज है करोड़ो के मालिक हालहि में मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) ने Bigg Boss 17 की ट्रॉफी व 50 लाख कैश के साथ ही साथ एक गाड़ी भी जीती है। लेकिन मुन्नवर बिग बॉस (Munawar Faruqui Bigg Boss 17) में आने से पहले ही एक लग्जरी लाइफ जीते थे। 14 साल की उम्र में मुन्नवर ने अपनी माँ को खो दिया था। उनकी माँ ने कर्ज के चलते खुदखुशी कर ली थी। जिसके बाद मुन्नवर गुजरात से मुंबई चले आए और एक बर्तन की दुकान पर काम करने लगे। जहाँ उनको महीने का 60 रूपए मिलता था। 800 रूपए से उनकी महीने की इनकम 1800 रूपए तक हुई।

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने 2017 में ओपन माइक में स्टैंड-अप कॉमेडी की शुरूआत की, जिसके बाद वो धीरे-धीरे पॉपुलर होने लगे यूट्यूब से फिर उन्होंने रियलटी शो की तरफ रूख किया। आज के समय में मुनव्वर फारूकी की कमाई के कई सोर्स है। आज मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) की कुल नेटवर्थ 8 करोड़ रूपए (Munawar Faruqui Total Net Worth) तक है। 

Tags:    

Similar News