Naagin 6: Tejasswi Prakash का सीरियल लेगा नया मोड़, प्रथा की बेटी का सच आएगा सबके सामने?

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है। वहीँ अब सीरियल एक नया मोड़ लेने जा रहा है। प्रथा जिसे अपनी बेटी समझ रही है वो उसकी बेटी नहीं है।

Update: 2022-09-09 16:07 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6:  तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है। वहीँ अब सीरियल एक नया मोड़ लेने जा रहा है। प्रथा जिसे अपनी बेटी समझ रही है वो उसकी बेटी नहीं है। आइये जानते हैं अभी तक इस सीरियल में क्या हुआ है और आगे क्या होने वाला है।

प्रथा आंटी के पास आती है और पूछती है कि वो कहाँ जा रही है? चाची का कहना है कि वो अपने घर जा रही है, और कहती है कि उसका भतीजा जेल में है और उसकी भतीजी अस्पताल में है। प्रथा उसे उनके साथ रहने के लिए मना लेती है। चाची का कहना है कि राजेश ने उसे जेल में बुलाया है, और वो उससे मिलने जा रही है। वो पूछती है कि क्या तुम मेरे साथ आओगे। प्रथा उससे मिलने से इनकार करती है और बताती है कि ज्वाला के कहने पर उसने उसकी मदद ली थी। वो कहती है कि तुम्हारा दिल सच में बड़ा है मौसी। आंटी राजेश से मिलने जाती हैं। वो पूछता है कि तुम यहाँ क्यों आए? चाची कहती हैं मैं तुमसे मिलने आया था। वो कहता है कि प्रथा मुझे बुरा मानती है, लेकिन मैं बुरा नहीं हूं, लेकिन तुम बुरे हो। मैं उससे सच्चा प्यार करता था। वो कहता है कि मैंने अपनी पत्नी को नहीं मारा, लेकिन तुमने उसे मार डाला था। मौसी हंसती है और कहती है हां, मैंने उसे मारा था, लेकिन ये कौन साबित करेगा। राजेश पूछता है कि तुमने उसे क्यों मारा? चाची कहती हैं कि उन्हें कुछ पता चला है , जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। राजेश पूछता है कि तुम यहाँ क्यों आए, और कहता हैं कि तुम मेरी हवेली लेना चाहते हो। मौसी कहती है कि वो प्रथा के लिए आई थी, और कहती है कि उसे लगता है कि वो अपने पति और बेटी के साथ खुश है।

प्रथा, ऋषभ और उनकी बेटी प्रार्थना करते हैं। चाची का कहना है कि प्रथा को नहीं पता कि उसके जीवन के साथ क्या हो रहा है। वो कहती है कि उसे नहीं पता था कि कहानी शुरू हो गई है और बताती है कि उसे नहीं पता था कि उसका दुश्मन जीवित है और उससे बदला लेना चाहता है। वो कहती है कि उसके दुश्मन ने उसे महक से बच्चा लेने के लिए कहा था। एक फ़्लैश बैक दिखाया गया जिसमे महक ने मौसी को बताया कि साहिबा ने उसे बच्चा देने के लिए कहा था। मौसी का कहना है कि वो एनजीओ में काम कर रही हैं ताकि वो साहिबा के लिए काम कर सकें। फ़्लैश बैक समाप्त होता है। वो राजेश से कहती है कि प्रथा उसके दुश्मनों के बारे में गलत थी, लेकिन उसका असली दुश्मन कोई और था। वो मुस्कुराती है और आदिवासियों के पास जाती है। साहिबा को दिखाया जाता है और कहती है कि तुम आ गए हो। वो कहती है कि मैंने वही किया है जो तुमने मुझसे करने के लिए कहा था, और बताती है कि मैंने राजेश की पत्नी को मार डाला था क्योंकि उसने सब कुछ सुना था। वो पाताली से कहती है कि प्रथा को नहीं पता था कि जो लड़की उसके साथ है, वो उसकी बेटी नहीं है। एक फ़्लैश बैक दिखाया गया।

Tags:    

Similar News