Naagin 7 Release Date: बिग बॉस 18 के बाद नागिन 7 की रिलीज डेट आई सामने

Naagin 7 Release Date 2024: एकता कपूर का शो नागिन 7 जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं कब आ रहा है

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-05 13:17 GMT

Naagin 7 Release Date 

Naagin 7 Release Date News: एकता कपूर के शो नागिन 7 (Naagin 7) का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। यदि आप एकता कपूर (Ekta Kapoor) के नागिन सीरियल का इंतजार कर रहे हैं। और जानना चाहते हैं कि एकता कपूर का नागिन सीजन 7 कब रिलीज किया जाएगा। तो चलिए जानते हैं हम इससे जुड़े अपडेट के बारे में कि एकता कपूर क्यों इस बार Naagin 7 के लिए दर्शकों को करा रही हैं, इतना लंबा इंतजार और क्या नागिन का सातवां सीजन आएगा। एकता कपूर ने अब इन सब सवालों का जवाब दे दिया है। 

नागिन 7 कब आ रहा है (Naagin 7 Release Date In Hindi)-



 एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो Naagin 7 का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। हर साल अब तक Ekta Kapoor नागिन के अगले सीजन के बारे में दर्शकों को जानकारी साझा कर देती हैं। और यही नहीं Bigg Boss के नए सीजन के साथ ही साथ एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो भी शुरू हो जाता है। लेकिन इस बार जहाँ Bigg Boss 18 के प्रोमो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। और Bigg Boss 18 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। परन्तु अभी तक Naagin 7 के बारे में किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। 

Naagin 7 को लेकर आए ताजा अपडेट के अनुसार एकता कपूर नागिन के अगले सीजन यानि Naagin 7 पर काम कर रही है। और उन्होंने इसके बारे में खुद जानकारी साझा की है। जब एकता कपूर से एक यूजर ने पूछा कि Naagin 7 कब आएगा। जिसके जवाब में एकता कपूर ने बताया कि नागिन जरूर आएगी अपना बदला लेने, जिसके साथ ही Naagin 7 आएगा ये तो कंफर्म हो गया। लेकिन एकता ने ये नहीं बताया कि Naagin 7 कब रिलीज किया जाएगा। 

 मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो Naagin 7 के लिए दर्शकों को इस साल लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। हो सकता हैं नागिन 7 कलर्स टीवी पर Bigg Boss 18 के शुरू होने बाद यानि इस साल के अंत तक या अगले साल तक देखने को मिले। नागिन 7 के देरी के पीछे की वजह कहीं ना कहीं Naagin 7 की कास्ट और सही डेट ना मिल पाना भी है। 

Tags:    

Similar News