Naagin 7 Release Date: नागिन 7 की शूटिंग कब होगी शुरू, जानिए इसकी रिलीज डेट

Naagin 7 Release Date: एकता कपूर का मोस्ट अवेटेड शो नागिन 7 जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं कबतक रिलीज होगा Naagin 7

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-25 05:47 GMT

Naagin 7 Release Date 

Naagin 7 Update: एकता कपूर के शो नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। एकता कपूर ने नागिन के पहले सीजन की शुरूआत 1 नवंबर 2015 में किया था।  एकता कपूर का ये सीरियल सुपर-डुपर हिट रहा। जिसके बाद एकता कपूर ने नागिन के लागातार 6 सीजन हर साल रिलीज किया। अभी तक नागिन के जीतने भी सीजन रिलीज हुए हैं, दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। तो वहीं अब दर्शकों को नागिन के अगले सीजन यानि नागिन 7 (Naagin 7) का बेसब्री से इंतजार है। चलिए जानते हैं कबतक रिलीज किया जाएगा कलर्स टीवी पर नागिन 7 (Naagin 7 Release Date) और इससे जुड़ी अन्य जानकारी

नागिन 7 की शूटिंग कब शुरू होगी (Naagin 7 Shooting Start Date In Hindi)-

नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, बता दे कि नागिन 7 (Naagin 7) की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है। क्योंकि नागिन 7 के सेट से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे सामने आई थी। लेकिन अभी तक मेकर्स द्वारा इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की गई है।

Kalki 2898 AD Story: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी की स्टोरी रिलीज से पहले लीक

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Release Date In Hindi)-

 नागिन 7 (Naagin 7) कब कलर्स टीवी पर आएगा। इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो नागिन 7 जुलाई 2024 (Naagin 7 Kab Aayega) के अंत तक कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार प्रसारित किया जा सकता है।

Naagin 7 Budget: नागिन 7 का बजट सुन घूम जाएगा आपका सर, इतने में बन जाएंगी कई बॉलीवुड फिल्में

किस पर बेस्ड होगी 'नागिन 7' की कहानी? (Naagin 7 Story In Hindi )

खबरों की मानें, तो 'नागिन 7' (Naagin 7) की कहानी इस बार फिल्म 'नगिना' से प्रेरित बताई जा रही है। वहीं, रिद्धिमा पंडित का रोल इस बार बेहद हटकर और खास होने वाला है। नागिन के पिछले सभी सीजन में ज्यादातर सेम स्टोरी दिखाई गई है। इसलिए मेकर्स ने इस बार कहानी को पहले सीजन से अलग और खास बनाने का प्लान किया है। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या अलग कहानी और नया चेहरा दर्शकों का दिल जीता पाएगा या नहीं?

Baby John Release Date: वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन की नई रिलीज डेट आई सामने

नागिन 7 कास्ट ( Naagin 7 Cast)-

तो वहीं इस बार एकता कपूर के नागिन 7 (Cast Of Naagin 7) में नागिन के किरदार में टीवी की रोबोट बहू यानि रिद्धिमा पंडित नजर आने वाली हैं। 

Tags:    

Similar News