Naagin 7 Update: नागराज बन नागिन संग रोमांस करेंगे अंकित गुप्ता? फाइनल हुआ नाम

Naagin 7 Update: एकता कपूर का मोस्ट फेसम शो 'नागिन' बहुत जल्द टीवी पर स्ट्रीम होने वाला है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-26 13:13 GMT

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन' के अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को 7वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स शो के सातवें सीजन की जमकर तैयारी कर रहे हैं। वहीं फैंस भी ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर 7वें सीजन की नागिन कौन होगी? वैसे तो शो के लिए अब तक अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, प्रियंका चाहर चौधरी और आयशा सिंह जैसी कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन अब तक इनमें से किसी का भी नाम फाइनल नहीं हुआ है। अब इस बीच 'नागिन 7' के लीड एक्टर का नाम सामने आ है।

अंकिता गुप्ता नागिन संग करेंगे रोमांस?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अब एकता कपूर के 'नागिन 7' (Naagin 7) के लिए अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि वह शो में प्रियंका चाहर चौधरी संग रोमांस कर सकते हैं। हालांकि, इस बात पर अभी तक मेकर्स या खुद एक्टर की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की जोड़ी फैंस काफी ज्यादा पसंद है और अगर ऐसे में दोनों साथ आते हैं, तो काफी हिट हो सकता है।


'नागिन 7' कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Kab Aayega)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'नागिन 7' में शिवनागिन का किरदार प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) में से कोई निभा सकती हैं। अब इस बीच 'नागिन 7' की रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा हो गया है। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इसकी वजह 'नागिन 7' की कास्टिंग (Naagin 7 Cast) और स्क्रिप्ट है। मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को दमदार बनाने के लिए थोड़ा समय ले रहे हैं। ऐसे में अब तक 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।


मेकर्स ने रिलीज किया 'नागिन 7' का टीजर

'नागिन 7' की रिलीज को भले समय लगे, लेकिन मेकर्स ने 'नागिन 7' का टीजर काफी समय पहले ही रिलीज कर दिया था। दरअसल, जुलाई में कलर्स टीवी की तरफ से 'नागिन 7' का टीजर (Naagin 7 Promo) ऑन एयर किया गया था। इस टीजर के सामने आने के बाद से आयशा सिंह, सुंबुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी, प्रतीक सेजपाल, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार जैसे कईयों के नाम बतौर लीड एक्टर्स सामने आए थे। हालांकि, अब तक इस शो की कास्टिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News