Naagin 7 का ऑफिशियल प्रोमो कब होगा रिलीज? जानें यहां

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। फैंस इसके सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-10 12:30 GMT

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) इन दिनों अपने फेमस सीरियल 'नागिन' (Naagin 7) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब तक 'नागिन' के 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को 'नागिन 7' का बेसब्री से इंतजार है। 'नागिन 7' को लेकर पिछले दिनों यह खबर सामने आई थी कि मेकर्स को उनकी लीड एक्ट्रेस मिल गई है और 'नागिन 7' की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। अब इस बीच खबर आ रही है कि 'नागिन 7' का प्रोमो वीडियो भी जल्द रिलीज किया जाएगा। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

'नागिन 7' का प्रोमो वीडियो कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Promo Video)

पिछले काफी समय से 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस (Naagin 7 Lead Actress) को लेकर चर्चा चल रही थी। बताया जा रहा था कि शो के लिए मेकर्स ने अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय तक कई पॉपुलर एक्ट्रेस को अप्रोच किया था, लेकिन अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के कारण इन एक्ट्रेसेस ने शो के लिए मना कर दिया। लेकिन अब मेकर्स को अपनी नागिन मिल चुकी है। खबरों की मानें, तो प्रियंका चाहर चौधरी 'नागिन 7' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है औऱ बहुत जल्द इसका प्रोमो वीडियो भी शेयर किया जाएगा। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


प्रियंका चाहर चौधरी बनेंगी एकता कपूर की नागिन (Priyanka Chahar Choudhary in Naagin 7)

बता दें कि मेकर्स 'नागिन 7' के लिए प्रियंका चाहर चौधरी को पिछले काफी समय से अप्रोच कर रहे हैं। फैंस भी प्रियंका को नागिन अवतार में देखना चाहते थे और प्रियंका की पॉपुलैरिटी का तो जवाब नहीं है। लेकिन अपने अन्य प्रोजेक्ट्स (Priyanka Chahar Choudhary Upcoming Projects) के कारण प्रियंका चाहर चौधरी ने पहले 'नागिन 7' के मेकर्स को मना कर दिया था। हालांकि, अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस शो के लिए तैयार हो चुकी हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिलहाल, प्रियंका की तरफ से इन खबरों पर अभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।


कब ऑन एयर होगा 'नागिन 7'? (Naagin 7 Release Date)

हाल ही में, एक खबर सामने आई थी कि एकता कपूर की 'नागिन 7' की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और ये सीरियल मई के आखिरी मंथ में कलर्स टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। हालांकि, सीरियल कब तक टीवी पर ऑन एयर होगा इसका पता तो प्रोमो वीडियो रिलीज होने के बाद चल पाएगा। बता दें कि 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश ने नागिन का किरदार निभाया था। तेजस्वी प्रकाश को नागिन के किरदार में घर-घर में पसंद किया गया था। 'नागिन 6' टीआरपी की लिस्ट में भी सबसे आगे था। अब फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि मेकर्स एक बार नागिन की एक शानदार कहानी उनके सामने पेश करें।  



Tags:    

Similar News