Amitabh Bachchan कि पोती Navya Nanda ने शेयर की अपनी मोनोक्रोम तस्वीर

नव्या नंदा ने अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा किया और तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा मां श्वेता बच्चन नंदा को उन पर गर्व होगा क्योंकि मैं एक बार के लिए ही सीधी बैठी हूं।

Update: 2022-07-07 13:33 GMT

Monochromatic Picture (image: social media)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कि पोती नव्या नवेली नंदा के सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाले पोस्ट्स डालती हैं। बुधवार को नव्या नंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा किया और तस्वीरों के साथ ही नव्या कैप्शन में लिखा मां श्वेता बच्चन नंदा को उन पर गर्व होगा क्योंकि मैं एक बार के लिए सीधी बैठी हूं। एक नजर देख लो। तस्वीर में स्टार किड पैंटसूट पहने और अपनी मिलियन डॉलर की स्माइल बिखेरती नजर आ रही हैं।

नव्या अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आए दिन तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने कथित रोमांस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। दोनों ने अपने गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, वहीं उनदोनों को करण जौहर की 50वी जन्मदिन की पार्टी में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा गया है। उनका शाहरुख खान के साथ डांस करने का इनसाइड वीडियो भी इंटरनेट पर देखा गया है। ये दोनों भले ही अपने कथित रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हों, लेकिन उनके फैंस को उनके सोशल मीडिया पीडीए से हिंट मिलते रहते हैं।

बता दें की नव्या नवेली शोबिज से दूर रही हैं, वह एक उद्यमी हैं जबकि उनके भाई अगस्त्य जल्द ही जोया अख्तर की 'द आर्चीज' के साथ सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगी। अगर हम नव्या की जिंदगी की बात करे तो नव्या मुंबई, महाराष्ट्र, जन्मी है और वह निखिल नंदा की बेटी हैं जो एस्कॉर्ट्स ग्रुप के प्रबंध निदेशक हैं और श्वेता बच्चन नंदा जो एक पत्रकार हैं। नव्या सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती हैं। उनका एक भाई अगस्त्य नंदा भी है। अगस्त्य जल्द ही शोबिज की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। नव्या नवेली नंदा ने अपनी माध्यमिक स्कूली शिक्षा के लिए लंदन के सेवनोक्स स्कूल में पढ़ाई की। उन्होंने न्यूयॉर्क में Fordham विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की और वहां से उन्होंने 2020 में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

नव्या नवेली एक बिजनेसवुमन हैं। वह आरा हेल्थ, एक हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म और प्रोजेक्ट नवेली, एक गैर-लाभकारी संगठन की सह-संस्थापक हैं। अगर खबरों की बात करें तो नव्या अभिनेता मिजान जाफरी, जिन्होंने 2019 में मंगेश हदवाले की माला के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, उनके बारे में कहा जाता था कि वे उन्हें डेट कर रहे थे। हालाँकि, अफवाह को कभी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली।

Tags:    

Similar News