Nayantara Wedding Photos: इन दिग्गज सितारों से महंगी इस एक्ट्रेस की शादी, देखिये क्या-क्या थे इंतज़ाम

Nayantara Wedding Photos: बॉलीवुड में कई स्टार्स अपनी शादी पर करोड़ों खर्च कर देते हैं लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी शादी के बारे में...

Update: 2022-06-09 14:41 GMT

Nayanthara's wedding Photos (Image Credit-Social Media)

Nayanthara Wedding Photos: बॉलीवुड में कई स्टार्स अपनी शादी पर करोड़ों खर्च कर देते हैं लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं फ़िल्मी हस्ती नयनतारा के बारे में जिसकी शादी के आगे बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स की शादी भी फीकी थी। साथ ही इस शादी में खूब पैसे खर्च भी हुए ऐसे देखे कैसा था इस शादी में इंतज़ाम। साथ ही इस शादी पर बॉलीवुड के बादशाह खान भी पहुंचे।

जाने नयनतारा की शादी का वेन्यु 

बॉलीवुड के किंग खान कुछ देर पहले विग्नेश शिवन के साथ नयनतारा की शादी के लिए चेन्नई पहुंचे हैं। दरअसल शाहरुख और नयनतारा एक साथ फिल्म 'जवान' में नज़र आएंगे।शाहरुख़ खान आजकल काफी सुर्ख़ियों में हैं। उनकी 2023 में तीन फिल्मे रिलीज़ होने वाली है जिसकी वजह से अब ये लग रहा कि शाहरुख़ खान अगले पूरी तरह छाने वाले हैं। फिलहाल इस समय शाहरुख़ चेन्नई में हैं वो किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में नहीं बल्कि शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म जवान' की को-स्टार नयनतारा की शादी में शिरकत होने के लिए चेन्नई पहुंचे हैं। इसके बाद से ही शाहरुख़ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग उनकी सूट बूट में इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

Nayanthara's wedding (Image Credit-Social Media) 

 आपको बता दें एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं और वो एटली की फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस दौरान नयनतारा की शादी में शाहरुख़ खान ने शिरकत की जिसमे वो जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली के साथ चेन्नई पहुंचे।

Nayanthara's wedding (Image Credit-Social Media) 

 गौरतलब है कि फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन (Vignesh Shivn) ने इस हफ्ते की शुरुआत में खुलासा कर दिया था कि वो और नयनतारा चेन्नई के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी करने वाले हैं। वहीँ इसके पहले ये कपल तिरुपति में शादी करने की प्लॉनिंग कर रहा था। लेकिन किसी वजह से उन्होंने वेन्यू बदल दिया।

Nayanthara's wedding (Image Credit-Social Media) 

इस कपल की लवस्टोरी की शुरुआत साल 2015 में विग्नेश और नयनतारा फिल्म 'नानुम राउडीधन' के सेट पर हुई थी। फिल्म काफी हिट रही थी। इस फिल्म में नयनतारा के साथ विजय सेतुपति नज़र आये थे। वहीँ विग्नेश शिवन आजकल अपनी नई फिल्म 'काथु वकुला रेंदु कधल' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। वहीँ एक्ट्रेस नयनतारा भी कई फिल्मों में नज़र आने वालीं हैं जवान के अलावा वो तमिल थ्रिलर 'O2' में जल्द नज़र आएगी। उनकी ये फिल्म जल्द रिलीज़ होने वाली है। फिल्म 17 जून को उनकी ये फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News