नई भाभी की एंट्री ने मचाया धमाल, सौम्या टंडन ने दिया ऐसा रिएक्शन

नेहा पेंडसे सौम्या टंडन द्वारा निभाए जा रहे मशहूर किरदार को आगे बढ़ाएंगी। सौम्या ने बताया कि मैंने एक नॉन फिक्शन शो में उसके साथ काम किया है। मैं इस शो को होस्ट करती थी। नेहा बहुत टैलेंटेड प्रोफेशनल हैं।

Update: 2021-01-06 11:58 GMT

मुंबई : एंड टीवी का सबसे चर्चित शो भाभी जी घर पर हैं में अनीता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे निभाती नजर आएंगी। करीब पांच महीने से अनीता भाभी की जगह खाली थी। कई महीनों से चल रहे लुक टेस्ट के बाद फाइनली मेकर्स को नेहा को पसंद किया। आपको बता दें कि इस खास मौके पर सौम्या टंडन ने कहा कि ' मुझे यह खबर सुनकर काफी खुशी हो रही है कि इस किरदार के लिए नेहा एक अच्छा विकल्प हैं।

सौम्य ने नेहा के बारे में कही यह बात

नेहा पेंडसे सौम्या टंडन द्वारा निभाए जा रहे मशहूर किरदार को आगे बढ़ाएंगी। सौम्या ने बताया कि मैंने एक नॉन फिक्शन शो में उसके साथ काम किया है। मैं इस शो को होस्ट करती थी। नेहा बहुत टैलेंटेड प्रोफेशनल हैं। मुझे इस बात पर पूरा यकीन है वह इस किरदार के साथ न्याय करेंगी। सौम्या ने बताया कि मैंने इस किरदार के साथ खून पसीना एक किया है और इस किरदार को दिल से निभाया है। मुझे इस बात की बहुत खुशी है वह इस किरदार को निभाने जा रही है।

शिल्पा शिंदे के हटने पर शुभांगी अत्रे ने ली थी जगह

सौम्या ने कहा कि मुझे लगता है भारतीय ऑडियंस नए कलाकारों द्वारा पुराने किरदारों को निभाए जाने को काफी खुसी से स्वीकार करते हैं। आपको बता दें कि ऐसे तमाम उदाहरण है जब ऑडियंस ने रिप्लेसमेंट को खुशी खुशी स्वीकारा है। इससे पहले भाभी जी घर पर हैं के इस शो में अंगूरी भाभी की जगह शिल्पा शिंदे के हटने पर शुभांगी अत्रे ने इस खास रोल को संभाला था। ऑडियंस ने अपना प्ले भी दिया। इस शो को काफी पसंद भी किया था।

कॉमेडी शो में अपनी जगह बनाना थोड़ा मुश्किल

सौम्या टंडन ने यह भी कहा कि कॉमेडी शो में अपनी जगह बनाना थोड़ा मुश्किल है। आपको बता दें कि उन्होंने कहा बाकि जॉनर्स के मुकाबले यहां पर सारा दारोमदार आपको परफॉर्मेंस पर ही होता है। सौम्या ने कहा वह शो को गुड बाय कहने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्हें यह देखना है की दर्शक उसी किरदार को किस तरह से स्वीकार करते हैं।

ये भी पढ़ें…सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टोर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News