निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना कर रहा हैं लोगों को दीवाना, यू-ट्यूब पर मचा धूम

Update: 2020-09-12 14:12 GMT
निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना कर रहा हैं लोगों को दीवाना (file photo)

बॉलीवुड गाने के साथ भोजपुरी गाने का भी क्रेज दर्शकों में देखा जा सकता हैं। यही वजह से कि जब भी कोई भोजपुरी गाना रिलीज़ होता हैं तो तुरंत वायरल हो जाता हैं। भोजपुरी फिल्मों के फैन्स अपने पसंदीदा एक्टर्स के विडियो रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

यू-ट्यूब पर वायरल

अब नए भोजपुरी गानों के साथ पुराने गानों की भी डिमांड कायम है और कई ऐसे गाने हैं, जिसे दर्शक बार-बार देखना पसंद करते हैं। उन्ही में से एक गाना दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का है, जिसे यू-ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें… छापेमारी से बॉलीवुड हिला: मुंबई के बड़े दिग्गज गिरफ्तार, माफियाओं का पर्दाफाश

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी

भोजपुरी जगह के सुपरस्टार निरहुआ सभी के पसंदीदा एक्टर में से एक हैं। निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी को सुपरहिट मन जाता हैं ये जिस में फिल्म या गाने में साथ नज़र आते हैं वो हिट हो जाती हैं। हाल ही में दोनों का नया गाना 'नई झूलनी के छैइया' यू-ट्यूब पर छाया है। इस गाने को यू-ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इस विडियो को लोगों ने जम कर लाइक दिए हैं।

Full View

ये भी पढ़ें…आ रही बारिश ही बारिश: 3-4 दिनों तक बरसेगा झमाझम पानी, इन राज्यों में येलो अलर्ट

सबसे ज्यादा व्यूज

आपको बता दें, हिट जोड़ी के इस गाने को अब तक 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसे देख दर्शन दीवाने हुए जा रहे हैं। यही नहीं काजल राघवानी और निरहुआ का भी एक गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। गाने हैं, 'हम हीं पिया जी के पातर तिरियवा'। बता दें, कि ये हिट गाना उसकी सुपरहिट फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' का है. इस गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने खुद गाया है। बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने ,संगीत राजेश-रजनीश ने दिए हैं। इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 64 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें…खतरे में बॉलीवुड: 80% सितारे फंसने की कगार पर, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News