Adnaan Shaikh Video: बेगम साहिबा संग उमराह करने निकले अदनान शेख, इस वजह से फिर हुए ट्रोल

Adnaan Shaikh Video: अदनान शेख को पत्नी आयशा शेख संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-16 17:06 IST

Adnaan Shaikh With Wife Spotted

Adnaan Shaikh With Wife Spotted: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम और सोशल मीडिया पर मशहूर हुए अदनान शेख इन दिनों सुर्खियों में बनें हुए हैं, जब से उनका निकाह हुआ है, मानों उनकी जिंदगी में तूफान आ गया हो। अदनान शेख की बहन ने अदनान शेख पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जहां एक तरफ अदनान शेख पर FIR दर्ज है, वहीं दूसरी ओर अदनान शेख अपनी पत्नी आयशा शेख संग उमराह के लिए निकल पड़े हैं, जी हां! अदनान शेख को पत्नी आयशा शेख संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

अदनान शेख की पत्नी आयशा का वीडियो वायरल

टिकटॉकर अदनान शेख पिछले काफी समय से लगातार खबरों का हिस्सा बनें हुए हैं, उनके बारे में उनकी खुद की बहन ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं, जिसे सुन हर कोई शॉक्ड रह गया। अदनान शेख की बहन ने अदनान पर मार पीट का भी आरोप लगाया। वहीं अब अदनान शेख इन सब चीजों से पीछा छुड़ाकर उमराह करने के लिए निकल पड़े हैं। अदनान शेख को उनकी बेगम साहिबा संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान दानों ही सफेद कलर के कपड़े में नजर आए। अदनान शेख की बेगम ने हमेशा की तरह अपना पूरा चेहरा अच्छे से ढका हुआ था।

यूजर्स कर रहें अदनान शेख को ट्रोल

अदनान शेख और उनकी बेगम आयशा शेख का वीडियो जैसे ही सामने आया, यूजर्स इन्हें बुरी तरह ट्रोल करने में जुट गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "तलवार के डर से सलवार पहनने वाले।" दूसरे ने लिखा, "पहले हिन्दू को मुस्लिम बनाया, फिर उमराह कराया।" तीसरे ने लिखा, "मां बाप बहन पर हाथ उठाकर चले उमराह करने।" वहीं एक ने तो हद ही कर दी उसने लिखा, "ऐसी ही लड़कियों के 35 टुकड़े होते हैं।"


अदनान शेख ने कराया अपनी पत्नी का धर्म परिवर्तन

अदनान शेख अपनी बेगम का धर्म परिवर्तन करा चुके हैं, जी हां! इस बात का खुलासा उनकी बहन ने ही किया। अदनान शेख की बहन ने बताया कि आयशा शेख का नाम पहने रिद्धि था, निकाह से पहले अदनान ने रिद्धि का धर्म परिवर्तन कराया, और उनका नाम आयशा शेख रख दिया।

Tags:    

Similar News