Bigg Boss 17: ओरी ने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को दिया मंजूलिका का टैग

Bigg Boss 17: घर से बाहर आने के बाद ओरी ने सभी घरवालों पर अपनी राय दी है, यही नहीं उन्होंने घर की एक कंटेस्टेंट को तो "भूल भुलैया" वाली मंजूलिका का भी टैग दे दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-11-28 17:09 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: रियलिटी शो "बिग बॉस 17" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। मेकर्स टीआरपी बढ़ाने के लिए शो में एक से एक दिलचस्प मोड़ लेकर आ रहें हैं। अभी हाल ही के एपिसोड में सेलिब्रिटी स्टार किड्स के फेवरेट ओरहान यानी की ओरी की एंट्री हुई थी, जिसके चलते घर में खूब धमाल मचा। वहीं अब घर से बाहर आने के बाद ओरी ने सभी घरवालों पर अपनी राय दी है, यही नहीं उन्होंने घर की एक कंटेस्टेंट को तो "भूल भुलैया" वाली मंजूलिका का भी टैग दे दिया है।

घर की इस कंटेस्टेंट को ओरी ने दिया मंजूलिका का टैग

ओरी को लेकर जब खबरें आईं थीं वह बिग बॉस में एंट्री करने वाले हैं, तब दर्शक बेहद एक्साइटेड हो गए थे, क्योंकि लोगों को लगा था कि ओरी बिग बॉस हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री कर रहें हैं, लेकिन फिर पता चला कि ओरी महज दो दिनों के घर में तड़का लगाने गए थे। दर्शकों को बिग बॉस के घर में ओरी का अंदाज बेहद पसंद आया। वहीं अब ओरी घर से बाहर आ चुके हैं और उन्होंने मीडिया संग अपनी बातचीत में सभी घरवालों के बारे में अपना ओपिनियन शेयर किया है।


ओरी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट खानजादी के बारे में बात करते हुए कहा, "खानजादी के पीछे एक भूत चल रहा है। अपने "भूल भुलैया 2" देखी है? खानजादी मंजूलिका और अंजुलिका दोनों है। खानजादी के साथ बात करते हुए मैंने उससे कहा था खानजादी तुम डार्क हो, लेकिन डिलाइटफुल हो। वो डेंजरस है।"


ओरी ने ईशा मालवीय को बताए क्यूट

ओरी ने ईशा मालवीय के बारे में भी बात की। ईशा के बारे में बात करते हुए ओरी कहते हैं, "ईशा देखने में बहुत ही इनोसेंट लगती है। वह इतनी क्यूट है कि मैंने उसके गाल को भी खींचा। लेकिन जब आप ईशा किताब को खोलेंगे तो आप को पता चलेगा कि पूरी की पूरी कहानी ही बिल्कुल अलग है। जैसे उड़ारिया में ईशा का कैरेक्टर था, पहले इनोसेंट फिर विलेन सेम ईशा रियल लाइफ में ऐसी ही है।

इन कंटेस्टेंट को विनर बनते देखना चाहते हैं ओरी

वहीं मीडिया संग बातचीत के दौरान ओरी से जब पूछा गया कि वह किसे बिग बॉस का विनर बनते देखना चाहते हैं, इसके जवाब में ओरी ने सबसे पहले अंकिता लोखंडे का नाम लिया, फिर विक्की जैन और फिर अभिषेक सिंह का।

Tags:    

Similar News