Ott Release: गुल्लक 4 से लेकर बड़े मियां छोटे मियां इस हफ्ते घर बैठे देखे ये सीरीज व मूवी

Ott Release This Week: जून के पहले हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix, Hotstar, Jio Cinema, Zee 5 और Sony LIV पर देखिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन वेब-सीरीज व फिल्में

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-03 12:51 GMT

OTT Release Web Series & Movies Release This Week

OTT Release Web Series & Movies Release This Week: जबसे ओटीटी (Ott) का जमाना आ गया है, तबसे लोग वेब-सीरीज के काफी शौकीन हो गए है। यही वजह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े-बड़े बॉलीवुड (Bollywood) स्टार भी अपनी फिल्मों को रिलीज कर रहे है। फिल्मों के साथ ही साथ ओटीटी पर आपको एक से एक बेहतरीन वेब-सीरीज (New Web Series In April) भी मिल जाएंगी। यदि हम भारत में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज (June Upcoming Web Series And Movie In Ott) की बात करे तो सबसे पहले हमारे जहन में मिर्जापुर सीजन 3, फैमिली मैन व कोटा फैक्ट्री का नाम आता है। लेकिन आज हम जून महीने में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज व फिल्मों की बात करने जा रहे है। जून के महीने में ऐसी ही कुछ हंसी-मजाक वाली व संस्पेंस तथा रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित आपको फिल्में व वेब-सीरीज ( Ott Release This Week) देखने को मिलेगी।

ओटीटी पर जून महीने में रिलीज होने वाली वेबसीरीज व फिल्में ( New Ott Release Web Series & Movies In Hindi)-

गुनाह डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Gunah Disney Plus Hotstar)-

 गश्मीर महाजनी और सुरभि ज्योति की वेब-सीरीज का ट्रेलर हालहि में रिलीज हुआ था। अब ये वेब-सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 जून 2024 को रिलीज हो गई है। फैंस गशमीर और सुरभि की केमिस्ट्री के साथ-साथ इस नई कहानी देखने को मिलेगी। 

गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4- Sony LIV)-

जून के महीने में ओटीटी पर इस साल की सबसे चर्चित वेब-सीरीज गुल्लक सीजन 4 रिलीज होने को तैयार है। ये सीरीज मिश्रा परिवार पर आधारित है। गुल्लक सीजन 4 ओटीटी के सोनी लिव प्लेटफॉर्म पर 7 जून 2024 को स्ट्रीम होगी।

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीज 4 (The Legend Of Hanuman Season 4- Disney Plus Hotstar)-

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4 जो कि एक एनिमेटेड सीरीज है। इस सीरीज के चौथे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये सीरीज 5 जून 2024 को रिलीज होगी।

हिटलर एंड द नाजिस- इविल ऑन ट्रायल (Hitler And The Nazis Evil On Trial)-

5 जून 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह सीरीज हिटलर की कहानी पर आधारित है।

स्वीट टूथ सीजन 2 (Sweet Tooth Season 2)-

नेटफ्लिक्स पर स्वीट टूथ सीजन 2 जून के पहले हफ्ते यानि 6 जून 2024 को रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज स्वीट टूथ एक ऐसी दुनिया पर आधारित कहानी है। जिसमें एक वायरस दुनिया में मनुष्यों की आबादी को कम कर रहा है।

बड़े मियां छोटे मियां नेटफ्लिक्स (Bade Miyan Chote Miyan Netflix)-

अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की जोड़ी भले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई हो। लेकिन अब ओटीटी पर बड़े मियां छोटे मियां रिलीज होने जा रही हैं। बता दे कि अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 6 जून 2024 को Netflix पर रिलीज होगी। 

ब्लैकऑउट (Blackout Movie)-

विक्रांत मैसी की फिल्म ब्लैकऑउट जिसमें उनके साथ सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। ये एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है। जोकि 7 जून 2024 को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News