Oviya MMS Viral Video: कौन हैं ओविया जिनका एमएमएस वीडियो हुआ लीक,आपत्तिजनक हालत में आई नजर

Oviya Helen Latest MMS Video Viral: एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट ओविया हेलन का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ लीक, जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-15 18:17 IST

Tamil Actress Oviya Helen MMS Video Viral

Oviya Helen MMS Viral Video: एक्ट्रेसेस का एमएमएस लीक होना या फिर प्राइवेट वीडियो लीक होना ये खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेसेस का एमएमएस वीडियो लीक हो चुका है। तो वहीं भोजपुरी जगत की कई फेमस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियोज लीक हो चुका है। इसी लिस्ट में अब नाम आया है। बिग बॉस फेम तमिल एक्ट्रेस Oviya Helen का जिनका प्राइवेट वीडियो लीक हो चुका है। वीडियो लीक होने के बाद ओविया हेलन काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा भी बनी थी। ओविया कोई आम एक्ट्रेस नहीं हैं इन्होंने Pusha के डायरेक्टर के साथ भी काम किया है। Oviya Helen MMS Video लीक होने के बाद अब जाकर सुर्खियों में आ गई है। 

तमिल एक्ट्रेस ओविया एमएमएस वीडियो वायरल (Tamil Actress Oviya Helen MMS Video Viral)-

तमिल एक्ट्रेस ओविया हेलन का एमएमएस वीडियो(Oviya Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से ओविया सुर्खियाँ का हिस्सा बनी हुई हैं, इस वीडियो में Oviya Helen आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं। X पर स्क्रिनशॉट शेयर किया गया है, जिसमें एक महिला के कंधे पर Oviya Helen जैसा ही टैटू बना हुआ है। तो वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो को डीपफेक बता रहे हैं। कह रहे हैं कि ये AI का प्रयोग करके बनाया गया है।

तो वहीं Oviya Helen से जब एक यूजर ने उनके इंस्टाग्राम पर उनका फुल वीडियो मांगा तब Oviya Helen ने उस यूजर को जबाब देते हुए कहा कि-अगली बार भाई 


ओविया हेलन कौन हैं (Who is Oviya Helen)-

ओविया हेलन ने 2007 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वह कई मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रही हैं। अभिनेत्री का जन्म कथित तौर पर त्रिशूर में एक सीरियाई ईसाई परिवार में हेलेन नेल्सन के रूप में हुआ था। ओविया एक अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्हें मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने कलाकालप्पु, कलावाणी, मनुष्यमरुगम, मूदर कूदम और कंगारू जैसी फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से उनको प्रसिद्धी मिली है। इसके अलावा रियलिटी शो बिग बॉस तमिल में भी भाग लिया, जहाँ वह अपने स्पष्ट व्यक्तित्व के लिए लोकप्रिय हुईं। जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई थी। 

Tags:    

Similar News