Pakistani Actress Mahira Khan की नेट वर्थ सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Pakistani Actress Mahira Khan Net Worth: आज यहां हम आपको पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-29 08:13 GMT

Pakistani Actress Mahira Khan Net Worth (Image Credit: Social Media)

Pakistani Actress Mahira Khan Net Worth: भारत-पाकिस्तान भले अलग-अलग हैं, लेकिन इन दोनों देशों को एक चीज ने हमेशा जोड़े रखा है और वो इन दोनों देशों की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री। जी हां...जहां भारत के फिल्मी सितारों को पाकिस्तान की जनता का भरपूर प्यार मिलता है, तो वहीं पाकिस्तानी स्टार्स को भी भारत में खूब पसंद किया जाता है। पाकिस्तान के कई एक्टर बॉलीवुड में काम भी कर चुके हैं। इन्हीं में से एक हैं माहिरा खान (Mahira Khan), जिन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) संग फिल्म 'रईस' में काम किया था। लेकिन केवल अपनी फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि माहिरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी दोनों देशों में खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं, अब इन दिनों माहिरा खान एक बार फिर भारत में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

अरिजीत सिंह के कारण चर्चा में आईं महिरा खान (Mahira Khan Arijit Singh Viral Video)

दरअसल, सोशल मीडिया पर माहिरा खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माहिरा को अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट एन्जॉय करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुबई में माहिरा खान को देख सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने म्यूजिकल कॉन्सर्ट में उनसे माफी मांगी और उनके लिए 'जालिमा' का गाना भी गाया। वीडियो में अरिजीत कहते दिख रहे हैं- 'आप लोग हैरान हो रहे होंगे, क्या मैं खुलासा कर दूं...लेकिन मुझे थोड़े अलग अंदाज में खुलासा करना चाहिए। क्या हम वहां कैमरा उस तरफ कर सकते हैं? मैं इस शख्स को पहचानने की कोशिश कर रहा था, तभी याद आया कि मैंने उनकी फिल्म के लिए गाना गाया है। देवियो और सज्जनो माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं। मैं जो गाना गा रहा था 'जालिमा' वो इनकी ही फिल्म का गाना है। ये खड़ी थी तो मैं उन्हें पहचान नहीं सका। मुझे माफ कीजिए मैम। आप यहां आई उस के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।'' सोशल मीडिया पर माहिरा और अरिजीत का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी एक्टिंग से जीता दोनों देशों का दिल (Mahira Khan Movies and Shows)

यह कोई पहली बार नहीं है जब माहिरा खान भारत में इस कदर चर्चा में रही हों। वह कभी पर्सनल लाइफ तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पाकिस्तान में तो माहिरा का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में आता ही है, लेकिन भारत में भी उनकी पॉपुलैरिटी का जवाब नहीं है। भारत में भी माहिरा के शोज काफी पसंद किए जाते हैं। माहिरा खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ से की थी। यह फिल्म पाकिस्तान की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है और यकीन के साथ कहा जा सकता है कि हर भारतीय को भी यह फिल्म बेहद पसंद आएगी। वहीं, बॉलीवुड में भी माहिरा खान का डेब्यू सफल रहा था। शाहरुख खान (Mahira Khan Shahrukh Khan Movie) के साथ उनकी पहली फिल्म 'रईस' ने बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।


बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं माहिरा खान (Mahira Khan House in Pakistan)

माहिरा खान जितनी ज्यादा पॉपुलर हैं, उससे भी ज्यादा उनकी कमाई है। एक्ट्रेस एक बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। माहिरा खान के पास खुद का बहुत ही शानदार और आलीशान घर है। माहिरा ने अपने घर में हर यूनिक सामान को सजाकर रखा हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके घर की कीमत 10 से 12 करोड़ है। एक्ट्रेस के घर बेहद लग्जरी सोफा सेट, हाथ से बनी पेंटिंग, शो पीस शामिल हैं। एक्ट्रेस ने अपने घर को बेहद करीने से सजाया हुआ है, जिसकी झलक वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।


माहिरा खान को है लग्जरी कार का शौक (Mahira Khan Car Collection)

अन्य स्टार्स की तरह माहिरा खान को भी आलीशान कार का काफी शौक है। वो जब भी अपने घर से निकलती हैं, तो अपनी 1.18 करोड़ की कीमत की रेंज रोवर में सफर करना पसंद करती हैं। इस लग्जरी कार के अलावा माहिरा के पास 12.9 लाख रुपये की 'टोयोटा प्रीमियों' भी है।


माहिरा खान टोटल नेट वर्थ (Mahira Khan Total Net Worth)

अब अगर बात करें, माहिरा खान की टोटल नेट वर्थ के बारे में तो उनकी कुल संपत्ति 58 करोड़ रुपये है। माहिरा अपनी एक फिल्म के लिए 3 से 5 लाख रुपये (Mahira Khan Per Episode Salary) चार्ज करती हैं। इसके अलावा, माहिरा खान अपने सोशल मीडिया, मॉडलिंग और ब्रांड से भी खूब पैसा कमाती है। इसी के साथ माहिरा खान प्रोड्यूसर भी हैं। वो फिल्मों और धारावाहिकों का निर्माण करके मोटी कमाई करती हैं।


माहिरा खान ने की है दो शादियां (Mahira Khan Husband)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि माहिरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। माहिरा ने साल 2007 में लॉस एंजिल्स में अली अस्कारी से शादी की थी। 2 साल बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि, माहिरा और अली का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। इसके बाद माहिरा खान ने एक बिजनेसमैन सलीम करीब का हाथ थामा। अक्टूबर 2023 में माहिरा ने सलीम के साथ बर्बन में निकाह किया था।

Tags:    

Similar News