एक्ट्रेस ने खोली पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की पोल, सुनकर उड़ जाएंगे होश

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने अपने करियर की शुरुआत पाकिस्तानी सीरियल "दिल न उम्मीद ही सही " से की थी। उन्होंने बताया कि वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं।

Update: 2021-03-26 10:47 GMT
एक्ट्रेस ने खोली पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की पोल, सुनकर उड़ जाएंगे होश photos (social media)

लखनऊ : फिल्म इंडस्ट्री में भी यौन शोषण होने कई किस्से हैं चाहे वो बॉलीवुड, हॉलीवुड हो हर इंडस्ट्री में यौन शोषण के शिकार एक्ट्रेस भी होती हैं। अब एक्ट्रेसेस भी यौन शोषण के खिलाफ चली इस मुहीम में उतरकर इंडस्ट्री की डार्क साइड को जनता के सामने आ रही हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले यौन शोषण के बारे में खुलासा किया है।

एक्ट्रेस सबा बुखारी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने अपने करियर की शुरुआत पाकिस्तानी सीरियल "दिल न उम्मीद ही सही " से की थी। उन्होंने बताया कि वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के जरिए इन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया है। सबा बुखारी ने बताया कि एक रोल मिलने के बाद मेरे पास फोन आया और सोने का ऑफर दिया।

सबा बुखारी से साथ सोने की कही बात

एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उनके पास कॉल आई कहा कि आपका रोल तो हो गया है अब आपको अच्छा किरदार और अच्छे पैसे देंगे। इसके बदले में आपको भी कुछ करना होगा। तब उन्हें लगा वह पैसा मांग रहा है तब उन्होंने कहा कि अगर आपको पैसे चाहिए तो आप रख लीजिये। लेकिन उसने कहा कि साथ में सोने की बात की। इतना सुन सबा के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने फोन काट दिया।

 

 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया शेयर

सबा ने अपना इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया और उसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टरों के बारे में बताया कि कैसे वह लोग सलाह दिया करते थे। इन शब्दों से सबा का दिल टूट गया। लेकिन पोस्ट को शेयर कर डार्क साइड को जनता के सामने लेकर आई हैं। उन्होंने कहा " पहले मेरे इंस्टाग्राम पर रीच भी नहीं थी जबसे यह पोस्ट शेयर की है तब से मुझे काफी सपोर्ट मिला है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News